सिद्धार्थ शुक्ला के नि’धन से रेसलर जॉन सीना हुए इमोशनल, फोटो शेयर कर एक्टर श्रद्धांजलि!

0
23

दोस्तों टीवी एक्टर और बिग बॉस विनर रहे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौ’त ने सभी को हैरानी में डाल दीया है। जिसे भी यह खबर मिली वो दंग रह गया। टीवी जगत से लेकर फिल्मी परदे तक हर कोई इनकी आत्मा की शांति की दुआ कर रहा है। सात समंदर पार से जाने माने रेसलर और एक्टर जॉन सीना ने भी एक्टर की मौत पर अपना दुख व्यक्त किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला के नि'धन से रेसलर जॉन सीना हुए इमोशनल, फोटो शेयर कर एक्टर श्रद्धांजलि! 5

बता दे की जॉन सीना ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है और उनके लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है। यह पहला मौका नहीं है जब जॉन सीना ने किसी एक्टर को याद किया हो, इससे पहले वो ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा रहे आसिम रियाज को भी सपोर्ट कर चुके हैं। इस तरह जॉन का सिद्धार्थ को याद करना फैंस को खूब भा रहा है। लोग सीना की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Cena (@johncena)

बुधवार को देर शाम करीब 8 बजे, सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां रीता शुक्ला के साथ ही अपनी ओशिवारा में मौजूद बिल्डिंग के परिसर में घूम रहे थे। इसके बाद वो अपने फ्लैट में जाते है। उन्होंने तबियत ठीक ना होने की बात अपनी मां से कही। फिर गोली खा कर सोने चले गए। गुरुवार को सुबह करीब 9.30 बजे उनके परिवार ने उन्हें बेहोश पाया गया। करीब 10.30 बजे उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उनका ECG किया गया लेकिन अफसोस कि सिद्धार्थ शुक्ला हॉस्पिटल लाये जाने से पहले ही दम तोड़ चुके थे। डॉक्टर्स की टीम ने 11.30 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला के नि'धन से रेसलर जॉन सीना हुए इमोशनल, फोटो शेयर कर एक्टर श्रद्धांजलि! 6

बता दे की टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी मां के साथ बिग बॉस हाउस में देखा गया था। मां के बेहद करीब सिद्धार्थ शुक्ला को उस वक्त बेहद इमोशनल होते हुए देखा गया था। बई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला के पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर थे और उनकी मां रीता शुक्ला हाउसवाइफ हैं। उनके पिता रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के साथ काम कर चुके थे।मॉडलिंग के दिनों में फेफड़ों की बीमारी के कारण उन्होंने अपने पिता को खो दिया। इसी साल सिद्धार्थ ने अपने पिता के पुण्यतिथि पर एक ट्वीट भी किया था। उनकी दो बड़ी बहनें भी हैं, जिन्हें वह बेहद प्यार करते थे।