लड़की ने बाथटब में नहाने के बाद मैले पानी की लगा दी बोली, खरीदने के लिए लोगों में मच गई होड़!

0
51

दोस्तों सोशल मीडिया पे आज कल कुछ भी देखने को मिलता हैं। कभी कभी तो लगता मुर्खता की कुछ तो हद तय होनी चाहिए। हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही एक किस्से के बारें मै। एक लड़की की दीवानगी मैं लोगो ने उसका नहाया हुआ पानी खरीद लिया। एक लड़की जिसका नाम बेल डेल्फिन हैं जो की १९ साल की हैं। वो एक इंटरनेट सेंसेशन हैं। वो काफी ग्लैमरस हैं और सोशल मीडिया पे काफी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं।

लड़की ने बाथटब में नहाने के बाद मैले पानी की लगा दी बोली, खरीदने के लिए लोगों में मच गई होड़! 5

हाल ही मैं उन्होंने इंटाग्राम पे एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वह बाथटब में बैठी हुई नजर आ रही थी। इसके बाद उसने उसी बाथ टब से एक बोतल पानी का भर लिया। उसके बाद उसने उसकी बोली लगा ली। जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पे डाली , लोग यह मैला पानी खरीदने लिए होड़ लगा दी। वह वीडियो सोशियल मीडिया पे तेजी से वायरल हो गया।

लड़की ने बाथटब में नहाने के बाद मैले पानी की लगा दी बोली, खरीदने के लिए लोगों में मच गई होड़! 6

बेल के ट्वीट के मुताबिक, 2 दिन के अंदर ही उनका इस्तेमाल किया हुआ पानी लोगों ने खरीद लिया था। लेकिन यह पता नहीं चला कि कितने लोगों ने यह पानी खरीदा। ऐसी खबर है कि यह पानी 30 डॉलर (करीब 2100 भारतीय रुपये) में बेचा गया है। बेल अक्सर ही ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं और ऐसे हज़ारो चाहक हैं उनके। बेल का कहना हैं की लोग उनको मेसेज करके अजीबो गरीब डिमांड करते रहते है।