सिद्धार्थ के जाने के बाद एजाज खान को आई एक्टर की याद, भावुक पोस्ट कर सिद्धार्थ से मांगी माफ़ी!

0
16

दोस्तों बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के नि’धन ने उनके परिवार को ही नहीं बल्कि फैंस और दोस्तों को भी गहरा सदमा है। अक्सर अपनी अदा और बात करने के अंजाज से लोगों का दिल जीतने वाले सिद्धार्थ के निधन से टीवी सितारे बहुत इमोशनल हो रहे हैं। एजाज खान ने एक्टर के नि’धन पर गहरा दुख जाहिर किया है एजाज खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने लिखा है-“मैं टोकन जेश्चर में विश्वास नहीं रखता। लेकिन मुझे तुझसे कुछ बात करनी है जो रह गई है। और ये कैसे कहूं समझ नहीं आ रहा है। सबसे पहले तो माफी कि मैंने तेरा नंबर खोजकर कॉल नहीं किया या मिला नहीं।”

सिद्धार्थ के जाने के बाद एजाज खान को आई एक्टर की याद, भावुक पोस्ट कर सिद्धार्थ से मांगी माफ़ी! 5

एजाज खान ने पोस्ट में आगे लिखा- “पता नहीं क्या वजह थी। शायद मैं अपने काम में बिजी हो गया। या यही सोचता रहा कि कहीं ना कहीं तो मिल ही जाएंगे और वो कितना अच्छा लगेगा। मुझे नहीं पता कि इस बात के लिए मैं खुद को कैसे माफ करूंगा। मुझे माफ कर दे भाई। वहां बिग बॉस के घर में तेरे से प्यार हो गया भाई। मैंने जिंदगी में इतने करीब से किसी का अवलोकन नहीं किया। वहां सिर्फ तू ही मुझे अच्छे से समझ आता था। तेरे उसूल, तेरा बेझिझक बोलना, तेरा हर बात पर अड़ जाना। तू हमेशा  जीतने तक हार नहीं मानता था। तेरा टास्क को हमेशा अपने हिसाब से समझना।”

सिद्धार्थ के जाने के बाद एजाज खान को आई एक्टर की याद, भावुक पोस्ट कर सिद्धार्थ से मांगी माफ़ी! 6

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

अभिनेता एजाज खान ने लिखा- “तेरा मुझे ये समझाना की चरित्र की शक्ति कितनी जरूरी है। अपनी सच्चाई को कैसे किसी दूसरे के सामने रखना और फिर उसे मनवाना। तेरे जैसा दूसरा कोई नहीं हो सका। मैंने कोशिश की खुद के जैसा रहूं। शुक्रिया भाई। तुझे जितना समझा, उतना और तुझे लाड करने का दिल करता था यार। इस लाइफ में न, एक उम्र के बाद अच्छी दोस्ती होती नहीं क्योंकि मौका नहीं मिलता कि आप किसी के साथ इतना वक्त बिताओ। पर मुझे ये सम्मान मिला कि तुझे खाना, सलाद और प्रोटीन शेक कितना पसंद था। तू कैसे वर्कआउट करता था और तेरा कौन सा गाना फेवरेट था। मुझे अपनों से ज्यादा तुझे जानने का मौका मिला। मेरे आइडल। तूने एक-एक बात जो बोली थी ना, उसससे अब भी मुझे इतनी ताकत मिलती है। मैं वादा करता हूं तेरी याद और सीख को बुलंदी पर रखूंगा। मुझे अपने जीवन का हिस्सा बनने देने के लिए शुक्रिया।”