तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ब्यूटी पलक सिधवानी नारंगी ड्रेस में दिखी मगन!

0
68

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगो के बीच आज भी बहुत चर्चित है इस शो में दिलीप जोशी, अमित भट्ट, राज, श्याम पाठक जैसे बेहतरीन कलाकार और मुनमुन दत्ता, पलक सिधवानी, सुनयना फोजदार जैसी सुंदरियों से परिचित कराया। तारक मेहता के सभी कलाकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। विशेष रूप से, महिला शक्ति सभी इसे अपनी ऑनलाइन उपस्थिति से सब को दीवाना बना रही है। गोकुलधाम की नारी शक्ति की ऐसी ही एक सदस्य हैं हमारी सोनू यानी पलक सिधवानी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ब्यूटी पलक सिधवानी नारंगी ड्रेस में दिखी मगन! 7

सोशल मीडिया गेम में महारत हासिल करना है और प्रशंसकों को अपनी प्रोफाइल से जोड़े रखना है। इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो पलक सिधवानी नारंगी रंग में सभी को अपना दीवना बना लिया। कुछ दिन पहले, अभिनेत्री ने नाव पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। वह नारंगी रंग का जंपसूट पहने और एक सुंदर मुस्कान बिखेरती हुई दिखाई दे रही है। नीचे दी गई तस्वीरों को देखें और प्यार में पड़ें।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ब्यूटी पलक सिधवानी नारंगी ड्रेस में दिखी मगन! 8

निधि भानुशाली ने 2019 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया। पलक ने सोनू का किरदार निभाने के लिए उनकी जगह ली। शुरुआत में, उन्हें निधि की जगह लेने के लिए सोशल मीडिया पर क्रोध का सामना करना पड़ा, लेकिन अंततः प्रशंसकों से स्वीकृति मिली। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इतने बड़े शो में उन्हें रोल कैसे मिला? पलक सिधवानी ने मायापुरी के साथ बातचीत के दौरान यह सब खुलासा किया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ब्यूटी पलक सिधवानी नारंगी ड्रेस में दिखी मगन! 9

बहुत कम लोगों को पता होगा कि पलक रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा के नेतृत्व वाली होस्टेज वेब सीरीज का हिस्सा थीं। श्रृंखला में पलक की एक छोटी भूमिका थी लेकिन उनके प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की गई। सौभाग्य से, जिसने उन्हें वेब श्रृंखला के लिए चुना, वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कास्टिंग डायरेक्टर भी थे। निधि भानुशाली के जाने के बाद उनसे पूछा गया कि क्या वह सिटकॉम का हिस्सा बनना चाहेंगी। वह सहमत हो गई और भूमिका के लिए ऑडिशन दिया और सोनू के चरित्र के लिए उसे चुना गया।