मां की मौ’त से सदमे में अक्षय कुमार, फोटो शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट!

0
31

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां का बुधवार को निधन हो गया। अक्षय अक्सर कहते थे वो जो भी हैं अपनी मां की वजह से हैं। अक्षय ने कम उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था जिसके बाद मां ने ही पूरे परिवार को संभाला। अभिनेता ने कहा जब भी उन्हें कोई दिक्कत होती थी वे अपनी मां के पास ही जाते थे। मां की मौत से पूरी तरह टूट गए हैं। अपनी मां का कर्ज वे कभी नहीं चुका पाएंगे कहकर अक्षय कुमार इमोशनल हो गए।

मां की मौ'त से सदमे में अक्षय कुमार, फोटो शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट! 5

इंस्टा पर अक्षय कुमार ने मां संग फोटो शेयर कर लिखा- इसे इस तरह से कभी पसंद नहीं किया होगा। लेकिन मुझे यकीन है कि वे वहां से मेरे लिए हैप्पी बर्थडे का गाना गा रही होंगी। आप सभी लोगों का संवेदनाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। जिंदगी चलती रहती है। अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स दोनों ने कमेंट किए हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

मां की मौ'त से सदमे में अक्षय कुमार, फोटो शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट! 6

अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा वो मेरा अहम हिस्सा थीं। आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है। मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। वो दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गई हैं। मैं आपकी दुआओं का सम्मान करती हूं। इस वक्त मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है। ओम शांति। अक्षय ने एक इंटरव्यू में अपने पिता से कहा था वे मां का बहुत ध्यान रखेंगे। अक्षय कुमार की मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं।