नेहा कक्कड़ का नया लुक देख फैन्स को आई रैपर कार्डी बी की याद, कुछ लोग बोले- लगता है आप रणवीर सिंह से मिलकर आई हैं!

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। नेहा कक्क्ड़ अपनी आवाज से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखें जा सकता हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर लगातार उनकी कुछ फोटो जमकर वायरल हो रही हैं। जिसमें उनका अतरंगी अवतार देखा जा सकता है।


इन फोटो में नेहा ने पिंक क्रॉप टॉप और ग्रीन शॉर्ट पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने बालों को गोल्डन लुक दिया है। इन कपड़ों में नेहा काफी अतरंगी नजर आ रही हैं। जिसे देख फैन्स उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ के साथ पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह का नया गाना ‘कांटा लगा’ हाल ही में रिलीज हुआ है।

कई फैन्स को नेहा कक्कड़ की ये तस्वीरें अमेरिकन रैपर कार्डी बी की याद दिला रही हैं। कार्डी बी अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपने सुपर ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं। नेहा कक्कड़ ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर लोगों को विदेशी पॉप स्टार कार्डी बी के साथ-साथ रणवीर सिंह की भी याद आ रही है।

कुछ लोगों को नेहा का यह अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया। लोगों ने टांग खिंचाई करते हुए कहा है- लगता है आप भी रणवीर सिंह से मिलकर आई हो मैम। नेहा कक्कड़ का गाना ‘कांटा लगा’ रिलीज होने के बाद इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। हालांकि, काफी फैन्स को नेहा का इस बार का गाना कुछ खास पसंद नहीं आया है और उन्होंने कॉमेंट कर अपने दिल का हाल भी सुनाया है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *