4 साल में ही टूट गई सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी, पति से थी एक्ट्रेस को बच्चे की चाहत!

0
30

दोस्तों साउथ फिल्म जगत की एक्ट्रेस और नागार्जुन की बहू सामंथा अक्किनेनी को वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में उनके दमदार अभिनय के लिए चर्चा में रही है। वही वे फिल्मों के साथ-साथ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने नाम के पीछे से ‘अक्किनेनी’ को हटा दिया था, जिसके बाद से वो चर्चा में आ गई थीं। अब उनके और पति नागा चैतन्य के रिश्ते के टूटने को लेकर भी मीडिया में बातें चल रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन भी दिया है।

4 साल में ही टूट गई सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी, पति से थी एक्ट्रेस को बच्चे की चाहत! 9

कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्या का रिश्ता शादी के 4 साल बाद ही टूटने की कगार पर पहुंच गया है। इनके रिश्ते में दरार आ गई है। दोनों ही एक्टर्स को लेकर खबरें ये भी थीं कि वो अब साथ में नहीं रह रहे हैं। हालांकि, मीडिया में दोनों की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था।

4 साल में ही टूट गई सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी, पति से थी एक्ट्रेस को बच्चे की चाहत! 10

अब सामंथा ने एक इंटरव्यू में अपने और नागा चैतन्य के रिश्ते को लेकर बात की है। उन्होंने अपने रिश्ते के टूटने के सवाल पर कहा कि वो ऐसे फालतू सवालों के जवाब नहीं देती हैं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है। इसलिए वो अपनी राय रखने के भी हकदार हैं।

4 साल में ही टूट गई सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी, पति से थी एक्ट्रेस को बच्चे की चाहत! 11

सामंथा ने इस दौरान अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वो कंट्रोवर्सी के सामने कभी भी अपना दिमाग खराब नहीं करती हैं और उन्होंने आगे कहा कि गॉसिप्स एक सेलिब्रिटी की लाइफ का एक छोटा सा हिस्सा होता है। वहीं, खबरों में नागा चैतन्य को लेकर कहा जा रहा है कि वो कथित तौर पर प्रोड्यूसर्स और मीडिया के उन सवालों और फोन कॉल्स से बच रहे हैं, जो उनके और उनकी पत्नी के रिश्ते को लेकर सवाल करते हैं।

4 साल में ही टूट गई सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी, पति से थी एक्ट्रेस को बच्चे की चाहत! 12

बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की ओर से शादी में दरार को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने 6 अक्टूबर, 2017 को शादी की थी। कपल ने पहले दक्षिण भारतीय और फिर ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी।