फैट से फिट हो गयी रेमो डिसूजा की वाइफ, जानिए किस तरह उन्होंने किया ये कमाल!

0
17

दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है जिन्होंने अपना वज़न कम कर सबको चौका दिया है, वही अब तो फिल्म जगत में वेट लूज और फिटनेस मेन्टेन करने की होड़ लगी रहती है क्योंकि फिल्मो में सितारों को वेट लूज करना अति आवश्यक होता है इसी कड़ी में रेमो डिसूजा ने पत्नी लिजेल डिसूजा के वेट ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर देखते ही सोशल मीडिया फैन्स अचंभे में आ गए क्या इतना भी वेट लूज किया जा सकता है आइये जानते है कैसे  इतना वेट लूज़ किया।

फैट से फिट हो गयी रेमो डिसूजा की वाइफ, जानिए किस तरह उन्होंने किया ये कमाल! 7

बता दे की रेमो की पत्नी का अभी का लुक हैरान कर देने वाले हैं। कोरियोग्राफर ने पत्नी की तारीफ की और कहा कि उन्होंने बहुत मेहनत की है। यह खुद से जंग के समान था। रेमो ने कैप्शन में लिखा ‘यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन सबसे बड़ी जंग खुद के साथ होती है। मैंने लिजेल को यह जंग लड़ते और नामुमकिन चीज को मुमकिन करते देखा है।’

फैट से फिट हो गयी रेमो डिसूजा की वाइफ, जानिए किस तरह उन्होंने किया ये कमाल! 8

रेमो आगे लिखते हैं कि ‘मैं हमेशा कहता था यह तुम्हारे दिमाग में है, तुम्हें और मजबूत बनाना होगा और लिज ये तुमने ये कर दिखाया। मुझे तुम पर गर्व है। तुम मुझसे ज्यादा मजबूत हो, तुम मेरी प्रेरणा हो। लव यू।’ बहरहाल लिजेल को उनकी वेट लॉस जर्नी पर खूब सराहना मिल रही है।

फैट से फिट हो गयी रेमो डिसूजा की वाइफ, जानिए किस तरह उन्होंने किया ये कमाल! 9

बता दे की अभिनेता वरुण धवन ने लिखा- ‘वाओ लिज।’ जयभानुशाली लिखते हैं, ‘वाओ सुपर्ब लिजेल।’ इसके साथ साकिब सलीम, शमा सिकंदर, आमिर अली और टेरेंस सहित अन्य ने लिजेल की तारीफ की है। रेमो अभी रिएलिटी शो ‘डांस प्लस 6’ में बतौर जज नजर आ रहे हैं। लिजेल को कई बार रेमो के शो के सेट पर देखा गया है।