पंजाबी ने बयां किया ब्रेकअप के बाद का दर्द, बताया करण की शादी से टूट गई थी काम्या पंजाबी!

0
21

दोस्तों टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भले ही अपनी जिंदगी में आगे बढ गई हो लेकिन आज भी वह पुराने रिश्तों को भूल नहीं पाई हैं। सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने वाली काम्या पंजाबी ने एक बार फिर  अपने और टीवी एक्टर करण पटेल के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने यह भी बताया कि ब्रेकअप के बाद वह किस दर्द से गुजरी थी।

पंजाबी ने बयां किया ब्रेकअप के बाद का दर्द, बताया करण की शादी से टूट गई थी काम्या पंजाबी! 11

अभिनेत्री काम्या ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने शक्ति की शूटिंग शुरु की थी तब वह बहुत डिप्रेशन में थी। उन्होंने बताया कि इस डिप्रेशन से उबरने में ढाई साल का लंबा समय लगा था। ब्रेकअप के बाद मैं खुद में ही सिमट कर रह गई थी। मैं न खाती थी न सोती थी। करण की शादी के बाद एक साल तक वह काम करने की भी हालत में नहीं थी।

पंजाबी ने बयां किया ब्रेकअप के बाद का दर्द, बताया करण की शादी से टूट गई थी काम्या पंजाबी! 12

काम्या ने आगे बताया कि 2016 में मैंने शक्ति ज्वाइन किया था, जो मेरे जिंदा रहने की सबसे बडी वजह है। उन्होंने कहा कि इस शो ने मुझे जिंदा रखा और नई जिंदगी दी। मैंने अपने आप को काम में लगा लिया और धीरे-धीरे उस दौर से बाहर निकल आई। इसके साथ ही  काम्या ने अपने पति शलभ दांग का जिक्र करते हुए कहा कि मैं उनके मुंबई लौटने का इंतजार कर रही हूं, ताकि हम पार्टी कर सकें।

पंजाबी ने बयां किया ब्रेकअप के बाद का दर्द, बताया करण की शादी से टूट गई थी काम्या पंजाबी! 13 पंजाबी ने बयां किया ब्रेकअप के बाद का दर्द, बताया करण की शादी से टूट गई थी काम्या पंजाबी! 14 पंजाबी ने बयां किया ब्रेकअप के बाद का दर्द, बताया करण की शादी से टूट गई थी काम्या पंजाबी! 15

बता दें कि काम्या पंजाबी ने हाल ही में बिजनेसमैन शलभ डांग संग शादी की है। दोनों ने लंबे सनय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को शादी में बंधन में बदला। काम्या ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में म्यूजिक वीडियो ‘मेंहदी मेंहदी’ से की थी। इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में छोटी भूमिका निभाते हुए देखा गया।