अभय देओल ने शिलो शिव सुलेमान साथ की ऐसी तस्वीरें, लोग समझ रहे उनकी लेडी लव!

0
8

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल फ़िलहाल फिल्मो से दुरी बनाये हुए लेकिन हाल ही में वे चर्चा में आ गए है लगता है एक बार फिर से वो प्यार में पड़ चुके हैं। बता दे की अभिनेता अभय देओल हाल ही में शिलो शिव सुलेमान के साथ काफी करीब नजर आ रहे हैं, जो इस ओर इशारा कर रहे हैं कि कहीं वह इनके प्यार में तो नहीं पढ़ गए है।

अभय देओल ने शिलो शिव सुलेमान साथ की ऐसी तस्वीरें, लोग समझ रहे उनकी लेडी लव! 3

बता दे की पहले साल 2020 में भी अभय देओल सिलेब्रिटी मैनेजर और आर्टिस्ट साइरीना मामिक के साथ लिंकअप को लेकर चर्चा में रहे थे। सुलेमान के साथ अभय की ये तस्वीरें सुर्खियों में छाई हैं जिनमें वे फ्लर्टी पोज़ देते दिख रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभय देओल ने लिखा है, ‘फ्ल्यूड, फ्री, फ्लोइंग, सूदिंग, फ़न, फियरलेस, सेंशुअल, संतुष्ट करने वाला, प्रेरणादायक, डायनैमिक, टैलंटेड, सेक्सी। ओह और @shiloshivsuleman में ये सारी चीजें मौजूद हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

अभय ने जितनी तस्वीरें शेयर की हैं उनमें अभय सुलेमान को किस करने वाले मोड में दिख रहे हैं। अभय के इस पोस्ट पर सिलो शिव सुलेमान ने भी कॉमेंट किया है और लिखा है- इस टेबल पर कुछ भी टैबू नहीं। जल्द ही और भी अडवेंचर होनेवाला है। इससे पहले अभय देओल सेलिब्रिटी मैनेजर साइरीना मामिक को डेट करने को लेकर खबरों में रहे थे।

खबर थी कि अभय और मामिक ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया। बताया गया था कि साइरीना ने अभय के घर पर ही सेल्फ आइसोलेशन में समय बिताया था। मामिक से पहले अभय देओल के प्रीति देसाई के साथ रिलेशनशिप में रहने की चर्चा थी। दोनों करीब 4 साल तक एक-दूसरे के साथ रहे और फिर उनका ब्रेकअप हो गया। खबरें ऐसी भी रही कि प्रीति के साथ ब्रेकअप के बाद वह इतने टूट गए थे कि लंबे समय के लिए फिल्मों से भी गायब हो गए। यह पहली बार है जब अभय ने सुलेमान के साथ पोस्ट किया है ।