एजाज खान और पवित्र पुनिया शादी से पहले ही बच्चों के नाम पर करते हैं लड़ाई!

0
8

दोस्तों एजाज खान और पवित्र पुनिया के बीच बिग बॉस 13 में ही नजदीकियां बढ़ी थीं और बाद में दोनों कपल बन गए। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी ये कपल जब भी दिखता है मीडिया में छा जाता है। दोनों अकसर एक साथ अपना क्वालिटी टाइम बिताने नजर आते हैं। हाल ही में एजाज खान ने पवित्र के पैरेंट्स से भी मिली और उससे पहले पवित्र एजाज के पिता से मिल चुकी हैं। एजाज खान ने ईटाइम्स से बात की है। उन्होंने अपनी इस मुलाकात के साथ ये भी बताया कि कैसे दोनों शादी से पहले ही बच्चों के नाम पर लड़ाई करते हैं।

एजाज खान और पवित्र पुनिया शादी से पहले ही बच्चों के नाम पर करते हैं लड़ाई! 3

पोर्टल से बात करते हुए एजाज ने कहा, ”मैं मुंबई में उसके (पवित्रा पुनिया) भाई से पहले ही मिल चुका था। इस बार मैं उसकी माँ और पिता से मिला। हमने कुछ समय एक साथ बिताया। इस दौरान उन्होंने मेरा बुहत अच्छा स्वागत किया। मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं उनसे पहली बार मिल रहा हूँ, शायद इसलिए कि उन्होंने मुझे ‘बिग बॉस’ में कई बार देखा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pavitra punia (@pavitrapunia_)

उन्होंने आगे कहा, ”यह मेरे लिए बेहद खास था, लेकिन अगली बार मैं उनसे थोड़ा और खुलूँगा। इस बार मैं थोड़ा नर्वस हो गया था। हालाँकि, मैंने पवित्रा को पहले ही कह दिया था कि अगर मैं तुम्हारे माता-पिता से मिलने के दौरान नर्वस हुआ तो ​तुम इस सिचुएशन को संभाल लेना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

शादी के सवाल पर एजाज ने कहा, ”बेशक, हम दोनों अक्सर इसके बारे में बात करते हैं। सच कहूँ तो हम हर चीज के बारे में बात करते हैं, यहाँ तक कि अपने बच्चों के नाम को लेकर भी लड़ते हैं। हमारा रिश्ता वैसा ही है जैसा ‘बिग बॉस’ के घर में था। वह एक अल्फा है और मैं एक सिग्मा हूँ। हमारे बीच बहस हो सकती है, लेकिन अंत में हम दोनों एक ही डायरेक्शन में देखते हैं।”