शादीशुदा हैं रैपर ‘बादशाह’, बेटी के जन्म के बाद सामने आया था शादी का सच!

0
32

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने रैपर और पंजाबी सिंगर बादशाह को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, उन्होंने अपने गानो से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है, रैपर और सिंगर बादशाह जिनके गाने किसी भी पार्टी में जान डालने के लिए काफी होते हैं का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। आदित्य दिल्ली में जन्मे और उनकी पढ़ाई-लिखाई भी यहीं हुई। रैपर बनने से पहले बादशाह ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है।

शादीशुदा हैं रैपर ‘बादशाह’, बेटी के जन्म के बाद सामने आया था शादी का सच! 11

शादीशुदा हैं रैपर ‘बादशाह’, बेटी के जन्म के बाद सामने आया था शादी का सच! 12

बता दे की सिंगर बादशाह के गाने तो बहुत फेमस हैं पर उनकी पर्सनल लाइफ को वे मीडिया से दूर ही रखते हैं। जानते हैं कैसे हुई थी बादशाह की उनकी पत्नी से मुलाकात। मीडिया रिपोर्ट का मानें तो बादशाह की मुलाकात पत्नी जैसमीन से एक कॉमन फ्रेंड के घर पर हुई थी। दोनों को म्यूजिक से बहुत लगाव था, जिससे बादशाह और जैसमीन करीब आए। ये लव कम अरेंज मैरिज एक बहुत ही सिंपल फंक्शन में हुई थी और मीडिया को इस शादी की खबर उनकी बेटी के जन्म तक नहीं हुई थी।

शादीशुदा हैं रैपर ‘बादशाह’, बेटी के जन्म के बाद सामने आया था शादी का सच! 13 शादीशुदा हैं रैपर ‘बादशाह’, बेटी के जन्म के बाद सामने आया था शादी का सच! 14शादीशुदा हैं रैपर ‘बादशाह’, बेटी के जन्म के बाद सामने आया था शादी का सच! 15

बादशाह की पत्नी जैसमीन क्रिश्चियन फैमिली से हैं और उनकी शादी भी इंटीमेट क्रिश्चियन वेडिंग थी। जैसमीन सोशल मीडिया पर बेटी के साथ पोस्ट्स डालती रहती हैं और इन पोस्ट्स से ही पता चलता है कि जैसमीन सिंपल लाइफ पसंद करती हैं। शादी के पांच साल बाद इस कपल को इनकी पहली संतान हुई साल 2017 में बेटी के रूप में हुई। यही वो समय भी था जब मीडिया को बादशाह की शादी और पत्नी जैसमीन मिसाह के बारे में पता चला। हालांकि इस कपल ने बेटी के जन्म को भी मीडिया से छिपाकर रखा। बादशाह को ‘गेंदा फूल’ गाने से जो पॉपुलैरिटी मिली तो उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद उनके गानें, ‘तारीफां’ और ‘आओ कभी हवेली पे’ पर भी बहुत फेमस हुआ।