प्रतीक गांधी ने बताई अपने संघर्ष की कहानी , पत्‍नी बीमार, पैसों की दिक्‍कत, बहुत कुछ सहकर बने स्‍टार!

0
9

दोस्तों पॉपुलर वेब सीरीज ‘स्‍कैम 1992: द हर्षद मेहता स्‍टोरी’ से रातों-रात स्‍टार बनने वाले ऐक्‍टर प्रतीक गांधी ने हाल ही में अपने संघर्षों के बारे में बात की। वेब शो की सफलता के बाद मिली स्‍टारडम से पहले उन्‍होंने काफी कुछ सहा है। एक इंटरव्‍यू में प्रतीक ने कहा कि उन्‍हें अपनी पत्‍नी की बीमारी और पिता के निधन से गुजरना पड़ा। एक वक्‍त तो ऐसा था कि जब उनका परिवार होमलेस महसूस कर रहा था जबकि वे मुंबई में वर्षों से रह रहे थे।

प्रतीक गांधी ने बताई अपने संघर्ष की कहानी , पत्‍नी बीमार, पैसों की दिक्‍कत, बहुत कुछ सहकर बने स्‍टार! 9

बता दे की एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में अभिनेता प्रतीक ने कहा, ‘आर्थिक मुश्‍किलें, आर्थिक तंगी, स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी दिक्‍कतें, मैंने सबकुछ देखा है लेकिन मुझे कभी ब्रेकडाउन या खुद पर डाउट करने का अनुभव नहीं हुआ। मैं ऐसा आदमी हूं कि जिस पल मैं दिक्‍कतें देखता हूं, उसी समय उनके हल के बारे में सोचता हूं। इसी तरह मेरा दिमाग ट्रेन्‍ड किया गया है।’

प्रतीक गांधी ने बताई अपने संघर्ष की कहानी , पत्‍नी बीमार, पैसों की दिक्‍कत, बहुत कुछ सहकर बने स्‍टार! 10

अभिनेता प्रतीक ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि हर कोई इससे गुजरता है। घर पर मेडिकल इमर्जेंसी हुई, पत्‍नी का ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन हो, पिता का कैंसर हो और दुर्भाग्‍यवश हमने उन्‍हें 2018 में खो दिया। मुंबई में घर खरीदना बड़ी बात रही। मुंबई में एक दशक बिताने के बाद भी ऐसा वक्‍त था जब हमारे पास घर नहीं था और अचानक पूरा परिवार होमलेस हो गया। ऐसे टाइम में आप संघर्ष करते हैं, आप अपने आप से युद्धाभ्यास करते हैं, आपके इमोशन्‍स और पूरा परिवार जूझता है।

प्रतीक गांधी ने बताई अपने संघर्ष की कहानी , पत्‍नी बीमार, पैसों की दिक्‍कत, बहुत कुछ सहकर बने स्‍टार! 11 प्रतीक गांधी ने बताई अपने संघर्ष की कहानी , पत्‍नी बीमार, पैसों की दिक्‍कत, बहुत कुछ सहकर बने स्‍टार! 12

फिर जब आपका पूरा परिवार हो और आपने अपनी बनी-बनाई नौकरी छोड़ने का फैसला लिया हो और ऐसी चीज में आना हो तो वह अलग स्‍ट्रगल होता है।’प्रतीक ने कहा कि ये सारी चीजें एक के बाद एक होती गईं लेकिन उन्‍हें लगता है कि जो उन्‍होंने किया, उसे लेकर वह धन्‍य हैं। प्रतीक जल्‍द ही फिल्‍म ‘Bhavai’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह ऐमजॉन मिनीटीवी की शॉर्ट फिल्‍म ‘Shimmy’ और डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की ‘Six Suspects’ में दिखेंगे।