सलमान से अलग होने के सालो बाद छलका ऐशवर्या राय का दर्द, बोली – मैंने सलमान की मारपीट भी झेली है फिर भी उसने!

0
36

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और ऐशवर्या का लव अफेयर तो शायद ही कोई हो जिसे मालूम न हो। अगर जिसे नही मालूम तो वह पड़ सकता है कि वह कैसे मिले और कैसे एक लम्बा वक़्त बिताने के बाद एक दूसरे से दूर हो गए और फिर ऐसे दूर हुए की कभी करीब नही आये । और आज भी इन दोनों की कहानी लोगो की जबान पर रहती है। फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और सलमान खान साथ फिल्म हम दिल दे चुके सनम मैं काम किया था। इन दोनों की जोड़ी लोगों द्वारा काफी पसंद की गई थी। इस फिल्म के दौरान सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे के करीब आए थे। जिसके बाद इन दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ। सलमान और ऐश्वर्या के अफेयर के चर्चे हर तरफ हुआ करते थे।

सलमान से अलग होने के सालो बाद छलका ऐशवर्या राय का दर्द, बोली – मैंने सलमान की मारपीट भी झेली है फिर भी उसने! 11

बताया जाता है कि सलमान ऐश्वर्या राय को लेकर बहुत ज्यादा पजेसिव थे। वह ऐश्वर्या राय को अपने कंट्रोल में रखने की कोशिश करते थे। आज के वक्त में सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते। कभी प्यार करने वाले सितारे आज एक दूसरे से नफरत करते हैं। आज हम आपको और सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं। जिन्हें शायद आप नहीं जानते होंगे। दरअसल ऐश्वर्या राय एक बार फिर से खबरों में है। कहा जा रहा है कि सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय बड़े पर्दे पर दोबारा इश्क लड़ाते हुए दिख सकती है।

सलमान से अलग होने के सालो बाद छलका ऐशवर्या राय का दर्द, बोली – मैंने सलमान की मारपीट भी झेली है फिर भी उसने! 12 सलमान से अलग होने के सालो बाद छलका ऐशवर्या राय का दर्द, बोली – मैंने सलमान की मारपीट भी झेली है फिर भी उसने! 13

बता दे की ऐश्वर्या राय ने अपने और सलमान खान के रिलेशनशिप को लेकर बड़ी बात कही थी। ऐश्वर्या राय का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वा’यरल हो गया है। ऐश्वर्या राय ने कहा था कि सलमान खान मेरे साथ कभी मा’रपीट करते थे। हम दोनों के बीच बहुत ज्यादा झगड़ा हुआ करता था। मैं सब कुछ सह लेती थी। क्योंकि मैं उनके साथ बहुत ज्यादा प्यार करती थी इसीलिए शायद उनका हर रिएक्शन मुझसे स्वीकार था।

सलमान से अलग होने के सालो बाद छलका ऐशवर्या राय का दर्द, बोली – मैंने सलमान की मारपीट भी झेली है फिर भी उसने! 14

सहने की भी हद होती है जब हद पार हो गई। तो हमारा रिश्ता टूट गया। वहीं ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के ऊपर बोला कि जब मैं उनका फोन नहीं उठाती थी। तो वह बहुत गुस्से में आते थे तब वह रात को 2 बजे मेरे घर के बाहर आ जाते थे। दरवाजा न खोलने पर वह म’रने की ध’मकी भी देते थे। जिससे मैं बहुत ड’र जाती थी। वो तब तक दरवाजा पी’टते रहते थे। जब तक उनके हाथ खू’न से नहीं भर जाते थे।

सलमान से अलग होने के सालो बाद छलका ऐशवर्या राय का दर्द, बोली – मैंने सलमान की मारपीट भी झेली है फिर भी उसने! 15

ऐश्वर्या बताया हैं कि एक बार मैंने दरवाजा खोला था। लेकिन अगले ही दिन मैंने उनके पिता को इस बारे में शिकायत भी की थी। ऐश्वर्या ने खुद बताया है कि उन्होंने सलमान खान के लिए घर छोड़ दिया था। जब वे 21 साल की थी, तब सलमान के लिए उन्होंने अपना घर छोड दिया था। जब बाद में उन्हें सलमान ने कहा कि वे किसी और के साथ रहे हैं। तो उनसे यह बात हजम नहीं हुई। ऐश्वर्या ने फिर ब्रे’कअप करने का निर्णय कर लिया।