बिग बॉस 15 को सिद्धार्थ के फैंस ने दी बद्द्दुआ, 2 घंटे के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान नही दिया एक्टर को ट्रिब्यूट!

0
24

दोस्तों टीवी जगत के विवादित ‘बिग बॉस 15’ का आगाज़ हो चुका है है। 2 तारीख की शाम सलमान खान के होस्ट वाले इस शो में दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट हुआ, लेकिन जो चीज मिसिंग थी वह थी सिद्धार्थ शुक्ला की याद। रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ पर जान छिड़कने वाले फैन्स उम्मीद लगाए बैठे थे कि इस शो के प्रीमियर पर उन्हें उनके चहेते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला को जरूर याद किया जाएगा। हालांकि, ‘बिग बॉस 15’ के प्रीमियर पर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने के लिए सलमान खान 2 मिनट भी नहीं निकाल पाए, इससे उनके फैन्स काफई नाराज हैं।

बिग बॉस 15 को सिद्धार्थ के फैंस ने दी बद्द्दुआ, 2 घंटे के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान नही दिया एक्टर को ट्रिब्यूट! 11

कहा जाता है कि ‘बिग बॉस’ के इतिहास में अब तक ‘बिग बॉस 13’ जैसा कोई सीज़न नहीं रहा है और इसकी वजह थे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। इस सीजन के विनर रहे थे सिद्धार्थ शुक्ला जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था। बता दें कि हाल ही में (2 सितम्बर) को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया, जिसके बाद से उनके फैन्स सदमे में हैं। ‘बिग बॉस 15’ को लेकर लोगों को उम्मीद थी कि इस शो में सलमान की तरफ से सिद्धार्थ के लिए श्रद्धांजलि दी जाएगी और लोग पलकें बिछाए अपने चहेते को लेकर चर्चा का इंतजार करते रह गए, लेकिन अंत तक ऐसा हो नहीं पाया। 13 कंटेस्टेंट्स की एंट्री के दौरान सलमान 2 मिनट भी सिद्धार्थ के लिए वक्त नहीं निकाल पाए। इसके बाद से लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर नजर आने लगा।

बिग बॉस 15 को सिद्धार्थ के फैंस ने दी बद्द्दुआ, 2 घंटे के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान नही दिया एक्टर को ट्रिब्यूट! 12

एक फैन ने गुस्से में कहा, ‘बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि नहीं दीस फ्लॉप ही होगा इनका शो क्योंकि जंगल के शेर को भूल गए। अब मुझे इस शो से नफरत है मिस यू सिद्धार्थ शुक्ला सर।’

बिग बॉस 15 को सिद्धार्थ के फैंस ने दी बद्द्दुआ, 2 घंटे के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान नही दिया एक्टर को ट्रिब्यूट! 13

कई फैन्स ने कहा कि शो में सलमान खान को सिद्धार्थ को याद करना चाहिए था। लोगों ने कहा कि उन्हें BB15 पर प्रॉपर ट्रिब्यूट मिलना चाहिए था।

बिग बॉस 15 को सिद्धार्थ के फैंस ने दी बद्द्दुआ, 2 घंटे के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान नही दिया एक्टर को ट्रिब्यूट! 14

बिग बॉस 13′ के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की पॉप्युलैरिटी में जबरदस्त उछाल आया, लेकिन यह भी एक सच है कि उनकी मौजूदगी में ही 13वां सीजन ‘बिग बॉस’ के इतिहास का सबसे सफल और हिट सीजन बना था।

बिग बॉस 15 को सिद्धार्थ के फैंस ने दी बद्द्दुआ, 2 घंटे के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान नही दिया एक्टर को ट्रिब्यूट! 15
खुद बिग बॉस ने भी एक एपिसोड में इसकी तारीफ की थी। सिद्धार्थ उस वक्त ‘बिग बॉस 13’ का चेहरा बन गए थे। सिद्धार्थ के रहते ‘बिग बॉस’ की टीआरपी में जबरदस्त उछाल आया था। पूरे शो में वह ‘वन मैन आर्मी’ बने रहे। शहनाज के साथ सिद्धार्थ की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आ रही थी। शायद यही वजह थी कि सिद्धार्थ द्वारा अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ हाथापाई करने या नियम तोड़ने पर मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर नहीं निकाला। कहीं न कहीं मेकर्स भी इस बात को जानते थे कि ‘बिग बॉस’ के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ‘टीआरपी किंग’ हैं।