शुरुआती शो में बिल्कुल अलग दिखते थे जेठालाल, दया बेन सहित तारक मेहता की स्टार कास्ट!

0
27

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है। ये शो 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है और सभी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर इनके बारे में कुछ न कुछ नया खोजते हैं। ऐसे में हम आपके लिए शो की स्टारकास्ट की पुरानी तस्वीरें लेकर आए हैं। इन्हें देखने के बाद पता चलेगा कि ये अपने पहले शो के दौरान कैसे लगते थे।

शुरुआती शो में बिल्कुल अलग दिखते थे जेठालाल, दया बेन सहित तारक मेहता की स्टार कास्ट! 17

दिलीप जोशी को अब हम इस नाम से कम और उनके किरदार जेठालाल के नाम से ज्यादा पहचानते हैं। दिलीप टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं। बता दें कि दिलीप जोशी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1994 में आए शो ‘कभी यह कभी वो’ से की थी। वैसे टीवी इंडस्ट्री से पहले दिलीप ने फिल्‍म ‘मैने प्यार किया’ और ‘हम आपके हैं कौन’ में छोटी सी भूमिका निभाई थी।

अमित भट्ट- बाबूजी 

शुरुआती शो में बिल्कुल अलग दिखते थे जेठालाल, दया बेन सहित तारक मेहता की स्टार कास्ट! 18

‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में जेठालाल के बाबूजी यानि चंपकलाल का किरदार निभा रहे एक्टर अमित भट्ट की एक्टिंग के भी लोग कायल हैं। अमित ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘यस बॉस’ से की थी। इसके बाद वो ‘खिचड़ी’ सीरियल में नजर आए, जो एक कॉमेडी सीरियल था और वर्ष 2002 में यह काफी पॉपुलर भी था।

शैलेश लोढ़ा- तारक मेहता

शुरुआती शो में बिल्कुल अलग दिखते थे जेठालाल, दया बेन सहित तारक मेहता की स्टार कास्ट! 19

शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का ही किरदार निभा रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री में रुचि होने और कॉमेडी करने के शौक के चलते शैलेश ने वर्ष 2007 में फेमस कॉमेडी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में हिस्सा लिया और तब से वह इस इंडस्‍ट्री से जुड़े हुए हैं।

दिशा वकानी- दया भाभी

शुरुआती शो में बिल्कुल अलग दिखते थे जेठालाल, दया बेन सहित तारक मेहता की स्टार कास्ट! 20

दिशा वकानी ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में दया भाभी का किरदार निभाया था। दिशा वकानी  तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से पहले भी कुछ कॉमेडी शो में नजर आ चुकी हैं। उनका पहला शो ‘खिचड़ी’ था, वर्ष 2002 में इसी टीवी सीरियल के साथ दिशा ने टीवी करियर की शुरुआत की।

श्याम पाठक- पोपटलाल

शुरुआती शो में बिल्कुल अलग दिखते थे जेठालाल, दया बेन सहित तारक मेहता की स्टार कास्ट! 21

पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक भी खूब पॉपुलर हैं। ‘जस्सुबेन जयंतीलाल जोशी की जॉइंट फैमिली’ से श्याम टीवी इंडस्ट्री में आए। पहले श्याम एक चाइनीज मूवी भी कर चुके हैं। हिंदी फिल्म ‘घूंघट’ में भी उन्होंने छोटा सा रोल किया था।

मुनमुन दत्ता- बबीता जी

शुरुआती शो में बिल्कुल अलग दिखते थे जेठालाल, दया बेन सहित तारक मेहता की स्टार कास्ट! 22

बबीता जी को आखिर कौन नहीं जानता। इस किरदार में मुनमुन दत्ता  नजर आ रही हैं। मुनमुन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2004 में ‘हम सब भारती’ से की थी। इस टीवी सीरियल में दिलीप जोशी भी उनके साथ नजर आए थे।

राज अंदकत- टप्पू 

शुरुआती शो में बिल्कुल अलग दिखते थे जेठालाल, दया बेन सहित तारक मेहता की स्टार कास्ट! 23

राज अंदकत  यानि टप्पू ने इससे पहले ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ किया था। ये उनका पहला शो था. साल 2016 में एक्टर इस शो से जुड़े थे।

शरद संकला- अब्दुल 

शुरुआती शो में बिल्कुल अलग दिखते थे जेठालाल, दया बेन सहित तारक मेहता की स्टार कास्ट! 24

अब्दुल का किरदार निभाने वाले शरद संकला का रोल भी दर्शक काफी पसंद करते हैं। शरद ने एक्टिंग के क्षेत्र में अपनी शुरुआत फिल्‍म ‘बाजीगर’ में निभाए छोटे से किरदार से की थी। बाद में वह कई वर्षों तक काम की तलाश में रहे और फिर ये शो मिला।