तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा ने अभिनेता घनश्याम नायक को भावभीनी श्रद्धांजलि दी, प्रशंसक हुए भावुक!

0
25

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हिंदी कंटेंट स्पेस में सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा टीवी शो में से एक है और यह शो लगभग 13 वर्षों से सभी का मनोरंजन कर रहा है। जिसने भी शो देखा है वह अच्छी तरह से जानता होगा कि घनश्याम नायक उर्फ ‘नटू काका’ कलाकारों का एक अभिन्न अंग था। उनकी कमी अब कोई भी कलाकार पूरी नहीं कर सकता। दिग्गज अभिनेता का रविवार को कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ ने के बाद निधन हो गया और हमने देखा कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार ने महान व्यक्ति को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा ने अभिनेता घनश्याम नायक को भावभीनी श्रद्धांजलि दी, प्रशंसक हुए भावुक! 5

बता दे की शैलेश लोढ़ा ने उनकी फोटो शेयर करते हुए कहा की “वो सच में नायक थे।” इसके अलावा उन्होंने घनश्याम नायक पर एक पूरा लेख शेयर किया। इस लेख को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया की, “आज का स्तम्भ….घनश्याम नायक भाई की स्मृतियों को समर्पित…” शैलेश लोढ़ा के इस भावनात्मक लेख को पढ़ कर काफी फेन्स की आंखे नम हो गई। काफी फेन्स ने उनको कमेंट में श्रद्धांजलि अर्पित की और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा ने अभिनेता घनश्याम नायक को भावभीनी श्रद्धांजलि दी, प्रशंसक हुए भावुक! 6

एक फेन्स ने लिखा, “Ha sir yo tho legend hai hamesha rahenge.” वही दूसरे ने लिखा, “Allah unne Janet naseem farmae”शैलेश लोढ़ा के इस लेख की तारीफ भी काफी लोगो ने की। सच में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फेन्स को उनकी कमी हमेशा महसूस होगी। उनकी जिंदादिली और मस्ती हमेशा के लिए अब एक याद बनकर रह जाएगी। आने वाले समय में शायद हमें नटुकाका का किरदार निभाते हुए कोई और अभिनेता दिखे पर घनश्याम नायक की जगह कोई नहीं ले सकेगा। उन्होंने बालकलाकार से लेकर मरने तक 56 साल सभी का मनोरंजन किया था।