जब अपनी सरदारनी के लिए सरदार भी बन गए थे सिद्धार्थ शुक्ला, चौक गई थी शहनाज़ गिल!

0
15

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 15′ का आगाज हो चुका है। घर में अपनी किस्मत आजमाने के लिए कंटेस्टेंट लॉक हो चुके हैं। हर बार की तरह इस शो से भी उम्मीद की जा रही है कि यह शो भी धमाकेदार होगा। दो अक्टूबर को शो का आगाज हुआ था और इसी दिन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक महीना पूरा हो गया। सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 13 का हिस्सा थे और यहीं सिद्धार्थ और शहनाज की भी मुलाकात हुई थी।

जब अपनी सरदारनी के लिए सरदार भी बन गए थे सिद्धार्थ शुक्ला, चौक गई थी शहनाज़ गिल! 5

सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वो सरदार के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। शहनाज उन्हें इस तरह देख हैरान रह जाती है और उन्हें माथे पर चूमती है। दोनों ने साथ में ‘हौली-हौली’ गाने पर डांस भी किया। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे को कितना चाहते हैं यह साफ नजर आया। वीडियो में सिद्धार्थ अपनी सरदारनी के लिए सरदार बने नजर आ रहे हैं। जहां शहनाज को पंजाबी सूट पहने देखा जा सकता है। वहीं सिद्धार्थ को लुंगी, कुर्ता और जैकेट पहने हैं। पगड़ी पहने सिद्धार्थ को शहनाज के लिए कभी भांगड़ा तो कभी गिद्दा डाल रहे हैं। सिद्धार्थ को पंजाबी गबरू बना देख शहनाज भी काफी खुश हो रही हैं। वह उन्हें गले लगाती हैं और उनका माथा चूमती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sidnaaz 1227 (@sidnaaz_hangover)

आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के बाद दुनिया को अलविदा कहा। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ ने 2 सितंबर, 2021 को रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की गोद में अंतिम सांस ली थी। सिद्धार्थ और शहनाज सितंबर 2019 में मिले और एक्टर के अचानक दुनिया को अलविदा कहे जाने पर यह जोड़ी सितंबर 2021 में टूट गई। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को एक महीना हो गया है और शहनाज गिल अभी भी सदमे में है।

जब अपनी सरदारनी के लिए सरदार भी बन गए थे सिद्धार्थ शुक्ला, चौक गई थी शहनाज़ गिल! 6

सिद्धार्थ के निधन के दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं। उन्हें पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में दिलजीत दोसांझ के अपोजिट कास्ट किया गया है। निर्माता इस फिल्म के एक प्रोमोशनल सॉन्ग की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस के आने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म मेकर्स ने 15 सितंबर को एक प्रोमोशनल सॉन्ग शूट करने की योजना बनाई थी, लेकिन शेड्यूल को आगे के लिए टाल दिया गया था, क्योंकि शहनाज सेट पर रिपोर्ट करने की स्थिति में नहीं थीं। एक्ट्रेस ने हाल में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर का प्रचार भी नहीं किया था।