66 साल की उम्र में भी ऋतिक की माँ दिखती है बेहद ही फिट और स्टाइलिश, लोग बुलाने लगे पिंकी गर्ल!

0
15

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता रितिक रोशन अपनी बेहतरीन अदाकारी और अपने शानदार लुक के लिए जाने जाते हैं और आज हम  रितिक रोशन के बारे में नहीं बल्कि उनकी मां पिंकी रोशन के बारे में बात करने वाले हैं जो कि 66 साल की उम्र में भी बेहद ही फिट और स्टाइलिश नजर आती है और पिंकी रोशन सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय नजर आती है और वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वर्क आउट वीडियोस फैन्स के साथ साझा करती रहती है और अपने इन्हीं फिटनेस वीडियोस को लेकर पिंकी रोशन काफी ज्यादा सुर्खियों में भी छाई रहती हैं।

66 साल की उम्र में भी ऋतिक की माँ दिखती है बेहद ही फिट और स्टाइलिश, लोग बुलाने लगे पिंकी गर्ल! 7

पिंकी रोशन के वर्क आउट वीडियोस  सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होते हैं और पिंकी रोशन 66 साल की होने के बावजूद भी काफी ज्यादा डेडीकेशन के साथ वर्कआउट करती है और अपने फिटनेस की वजह से वर्तमान समय में पिंकी रोशन युवा अभिनेत्रियों के लिए एक प्रेरणा बन चुकी है और वही बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन अपनी मां के फिटनेस के  मुरीद हैं। बता दें हाल ही में सोशल मीडिया पर पिंकी रोशन ने एक वीडियो साझा किया था और इस वीडियो में पिंकी रोशन बहुत ही शानदार तरीके से वर्कआउट करती हुई नजर आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan)

बता दे पिंकी रोशन के इस फिटनेस वीडियो को देखकर लोग पिंकी रोशन को पिंकी आंटी नहीं बल्कि पिंकी गर्ल के नाम से बुलाने लगे हैं। वही इस उम्र में पिंकी रोशन के इन वर्क आउट विडियो को देखकर लोग उन्हें अपनी प्रेरणा मानने लगे है और उनसे काफी ज्यादा इम्प्रेस है और लोगों का कहना है कि पिंकी रोशन यूं ही हमें आगे भी इंस्पायर करती रहे और उनके वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है आइए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan)

बता दे पिंकी रोशन है अपने इस फिटनेस वीडियो के अलावा कुछ तस्वीरें भी साझा की है इन तस्वीरों में पिंकी रोशन अलग-अलग तरीके से एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है इन तस्वीरों में कहीं पिंकी 12-12 किलो के डंबल उठाते हुए वर्कआउट कर रही हैं तो वहीं कहीं योग के पोज में नजर आ रही है। पिंकी रोशन ने वर्कआउट ट्रेनिंग के लिए कई फिटनेस ट्रेनर भी रखे हैं जोकि पिंकी रोशन का मार्गदर्शन करते हैं जिस वजह से पिंकी रोशन कोई भी एक्सरसाइज बड़ी ही सहजता के साथ करने में सफल होती है।

66 साल की उम्र में भी ऋतिक की माँ दिखती है बेहद ही फिट और स्टाइलिश, लोग बुलाने लगे पिंकी गर्ल! 8 66 साल की उम्र में भी ऋतिक की माँ दिखती है बेहद ही फिट और स्टाइलिश, लोग बुलाने लगे पिंकी गर्ल! 9

पिंकी रोशन सोशल मीडिया पर आए दिन वेटलिफ्टिंग , रनिंग बॉक्सिंग,और स्विमिंग आदि के भी वीडियो साझा करती रहती है और इतना ही नहीं पिंकी रोशन खुद को फिट और एक्टिव रखने के लिए कई तरह की फन एक्टिविटीज भी करती है और वह जिम में घंटो पसीने बहाते हैं और नियमित रूप से योग जरूर करती हैं। पिंकी रोशन ने एक्सरसाइज को अपना डेली रूटीन बनाया हुआ है और यही वजह है की आज 66 साल की उम्र में भी पिंकी रोशन खुद को इतना फिट रखी है।गौरतलब है कि रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन अपनी फिटनेस से बिल्कुल भी समझौता नहीं करती और भले ही पिंकी रोशन एक्टिंग की दुनिया से नाता ना रखती हो लेकिन उनका स्टैंडर्ड किसी से जरा भी कम नहीं है।