‘ये है मोहब्बतें’ की रूही ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे!

0
8

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ टीवी सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी रूही का किरदार निभाने वाली रुहानिका धवन ने  पिछले महीने ही अपना जन्मदिन काफी अच्छे से सेलिब्रेट किया। टीनएज हो गई रूही को आपने जब सीरियल में देखा था तब से आज वो बिलकुल अलग दिखती हैं।  बस एक बात कॉमन है कि रूही तब भी बहुत प्यारी लगती थी और आज भी बहुत प्यारी लगती हैं।

‘ये है मोहब्बतें’ की रूही ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे! 19

रुहानिका ने 25 सितंबर को बर्थडे सेलिब्रेट अपने फ्रेंड्स और फेमिली के साथ किया। छोटी रूही की स्माइल बचपन में जितनी प्यारी थी आज भी उतनी ही क्यूट है।  यही वजह है शायद कि रुहानिका के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर हैं। रूही हर फोटो में काफी खुश नज़र आ रही है।  और अपने फ्रेंड्स फेमिली के साथ अलग अलग पोज़ देती नज़र आ रही है।

‘ये है मोहब्बतें’ की रूही ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे! 20 ‘ये है मोहब्बतें’ की रूही ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे! 21

रूहानिका के करियर की शुरुआत तो काफी पहले हो गई थी पर वे फेमस हुई ‘ये है मोहब्बतें’ की रूही बनने के बाद। ‘ये है मोहब्बतें’ में ईशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) और रमन (करण पटेल) की बेटी बनी रूही के उस समय भी बहुत फैन थे । इस सीरियल में उन्होंने रूही और पीहू का रोल किया था।

‘ये है मोहब्बतें’ की रूही ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे! 22 ‘ये है मोहब्बतें’ की रूही ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे! 23 ‘ये है मोहब्बतें’ की रूही ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे! 24 ‘ये है मोहब्बतें’ की रूही ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे! 25 ‘ये है मोहब्बतें’ की रूही ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे! 26 ‘ये है मोहब्बतें’ की रूही ने परिवार के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे! 27

इस सीरियल में अपने परफॉर्मेंस के कारण रुहानिका धवन ने कई अवॉर्ड्स भी जीते थे। टीवी के अलावा रुहानिका फिल्मों में थोड़ा बहुत एक्टिव रही. उन्होंने ‘जय हो’ मूवी में कैमियो किया था। रूहानिका का डेब्यू साल 2012 में सीरियल ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’ से हुआ था। ‘ये है मोहब्बतें’ के बाद रूहानिका स्क्रीन पर बहुत एक्टिव नहीं दिखी लेकिन टॉक शोज़ वगैरह में आती रही। इसके अलावा रूही  ने ‘कॉमेडी विद कपिल’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ 2’ में गेस्ट अपीयरेंस दिया था।