कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट!

0
54

दोस्तों शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में चाइल्ड आर्ट‍िस्ट के तौर पर नजर आईं झनक शुक्ला  अब काफी बड़ी हो गई हैं। झनक शुक्ला के कई फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। झनक के फोटोज को देख पहली बार में तो आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे कि क्या वह वहीँ ‘कल हो ना हो’ वाली बच्ची है। आइये देखते हैं झनक के वायरल फोटोज!

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट! 9

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई चाइल्ड आर्टिस्ट रहे हैं जिन्होंने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। इनमें से कई गायब हो गए तो कुछ हमेशा के लिए दर्शकों के दिलों में बस गए। आज हम आपको एक ऐसी चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जिन्होंने “कसौटी जिंदगी की” में स्नेहा बजाज का किरदार निभाकर खूब मशहूर हुई थीं। जी हां, हम आपको अभिनेत्री श्रेया शर्मा के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिन्होंने वर्ष 2000 में खूब प्रसिद्धि हासिल की थी।

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट! 10

कसौटी जिंदगी की सीरियल में स्नेहा बजाज का किरदार निभाकर मशहूर हुईं श्रेया शर्मा ने अपने किरदार से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी। भले ही कसौटी जिंदगी की सीरियल बंद हुए सालों बीत चुके हैं परंतु इन सालों में स्नेहा बजाज का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट श्रेया शर्मा अब बड़ी हो चुकीं हैं। आपको बता दें कि श्रेया शर्मा का जन्म 9 सितंबर 1997 को हुआ था। जब कसौटी जिंदगी की सीरियल में श्रेया नजर आई थीं तब यह बहुत छोटी सी थी परंतु अब इनका लुक बिल्कुल बदल गया है।

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट! 11

श्रेया शर्मा अब बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं। आज हम आपको श्रेया की कुछ तस्वीरें दिखाने वाले हैं, जिनको देखकर आप खुद इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि पहले से लेकर अब तक इनके अंदर कितना बदलाव आ चुका है। मासूम सी दिखने वाली श्रेया बड़ी होकर बेहद खूबसूरत लगती हैं। श्रेया शर्मा हिमाचल प्रदेश के नूरपुर की रहने वाली हैं। इन्होंने वर्ष 2011 में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवार्ड अपने नाम किया था। इन्होंने महज 6 वर्ष की उम्र से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सीरियल “कसौटी जिंदगी के” अलावा यह झूठ बोले कौवा काटे, कैरी ऑन शेखर, क्या आप पांचवी पास से तेज है?, गुमराह के अलावा कई टीवी सीरियल में दिखायीं दे चुकीं हैं।

कसौटी जिंदगी की नन्हीं स्नेहा बजाज अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत और हॉट! 12

श्रेया शर्मा अब कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी यह अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। अगर हम श्रेया शर्मा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर मौजूद जानकारी के अनुसार देखें तो यह एक वकील भी हैं। महज 23 वर्ष की उम्र में एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर चुकी हैं। जैसा कि आप लोग इनकी खूबसूरत तस्वीरों को देख रहे हैं, मासूम सी दिखने वाली श्रेया अब बड़ी होकर मैच्योर हो चुकी हैं। आपको इनकी तस्वीरें कैसी लगीं? यह हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।