इन 5 अभिनेताओं ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘जेठालाल’ बनने से मना कर दिया था, जानिए इन सितारों के बारे में!

0
12

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी किरदार लोगो को पसंद करते लेकिन शो में किरदार झेठालाल लोगो को बहुत पंसद किया गया, लेकिन आपको बता दे की शो के शुरुआत में इस पॉपुलर किरदार को कई सितारे रिजेक्ट कर चुके है बाद में यह किरदार दिलीप जोशी को मिला और परिणाम सबके सामने हैं। शायद ही कोई होगा, जो आज जेठालाल के किरदार को न जानता हो। आम से खास बन चुके दिलीप जोशी खुद को भाग्यशाली मानते है कि उन्हें जेठालाल के रूप में काम करने को मिला। अपने एक इंटरव्यू में पुराने दिनों को याद करते हुए दिलीप जोशी कहते हैं।

इन 5 अभिनेताओं ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' बनने से मना कर दिया था, जानिए इन सितारों के बारे में! 13

”तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए हां कहने से पहले एक साल से अधिक समय तक मेरे पास कोई काम नहीं था। जिस सीरियल में मैं काम कर रहा था उसका रनटाइम खत्म हो गया था। यह मेरे लिए एक कठिन समय था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मुझे क्या करना चाहिए। मुझे लग रहा था कि मुझे अपना क्षेत्र बदल लेना चाहिए। तभी भगवान की कृपा से मुझे तारक ‘मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने की पेशकश की गई।” आज आपको उन सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने इस किरदार को ठुकरा दिया था

कीकू शारदा

इन 5 अभिनेताओं ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' बनने से मना कर दिया था, जानिए इन सितारों के बारे में! 14

कीकू शारदा, आजकल ‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आते हैं और अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं। कीकू को भी जेठालाल की भूमिका के लिए पूछा गया था, लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया था। जानकारी के मुताबिक वो कोई फुल टाइम सीरियल नहीं करना चाहते थे. वो स्टैंड-अप कॉमेडी में खुश थे।

राजपाल यादव

इन 5 अभिनेताओं ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' बनने से मना कर दिया था, जानिए इन सितारों के बारे में! 15

राजपाल यादव टीवी के साथ-साथ हिन्दी फिल्म जगत का एक जाना-माना चेहरा है। वो बॉलीवुड पर ही फोकस करना चाहते थे। वो टेलीविजन पर काम नहीं करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने जेठालाल के रोल का ऑफर ठुकरा दिया था।

योगेश त्रिपाठी

इन 5 अभिनेताओं ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' बनने से मना कर दिया था, जानिए इन सितारों के बारे में! 16

योगेश त्रिपाठी ‘भाबीजी घर पर हैं’ और ‘हप्पू सिंह की उलटन पलटन’ में नज़र आते हैं। जानकारी के मुताबिक उनको जेठालाल की भूमिका के लिए ऑफर किया गया था, मगर वो दूसरे शो की शूटिंग में व्यस्त थे और उन्हें मना कर दिया था।

अहसान कुरैशी

इन 5 अभिनेताओं ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' बनने से मना कर दिया था, जानिए इन सितारों के बारे में! 17

अहसान कुरैशी की पहचान एक स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में होती है। मगर, कम लोग जानते हैं कि वो अच्छी एक्टिंग भी कर लेते हैं। उनकी इसी प्रतिभा को देखते हुए उनसे जेठालाल के रोल के लिए संपर्क किया गया था। मगर उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ मे काम करने से मना कर दिया था।

अली असगर 

इन 5 अभिनेताओं ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' बनने से मना कर दिया था, जानिए इन सितारों के बारे में! 18

अली असगर जेठालाल के रोल के लिए मेकर्स की पसंद थे। लेकिन अली वक्त नहीं निकाल पाए और उनके हाथ से यह रोल चला गया था। अली कहानी घर घर की, कुटुंब, कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल जैसे शोज में काम कर चुके हैं।