प्रियंका चोपड़ा स्ट्रेस रिलीज़ करने के लिए पहुंचीं मछलियों के बीच, निक के भाई संग स्कूबा डाइविंग को किया इंजॉय!

0
18

दोस्तों बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों स्पेन में अपनी स्पाई सीरीज़ ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं। इस शूटिंग से मौका निकालकर वह स्पेन भी घूम रही हैं। प्रियंका ने संडे को स्कूबा डाइविंग का मजा लिया जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इस स्कूबा डाइविंग के दौरान प्रियंका के साथ निक जोनस के भाई फ्रैंकलिन जोनस भी थे। प्रियंका ने समंदर के अंदर मछलियों की दुनिया में एंट्री मारी और इसे काफी इंजॉय किया है।

प्रियंका चोपड़ा स्ट्रेस रिलीज़ करने के लिए पहुंचीं मछलियों के बीच, निक के भाई संग स्कूबा डाइविंग को किया इंजॉय! 3

प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, ‘कुछ ऐसे दिन होते हैं जब स्ट्रेस को शांत करने की जरूरत पड़ती है! इससे बेहतर क्या हो सकता है कि पानी के अंदर ईश्वर की बनाई प्रकृति को एक्सप्लोर करने का मौका मिले। मैं खुद को काफी गौरवान्वित महसूस कर रही हूं कि सिटाडेल की कैमरा एंड क्रू टीम ने मुझे अपनी पार्टी में शामिल किया।’

वही इस पोस्ट में प्रियंका ने टीम के सभी सदस्यों को धन्यवाद कहा और निक जोनस के भाई फ्रैंकलिन को वहां मौजूद रहने को लेकर उन्हें स्पेशल थैंक्स कहा है। इससे पहले भी प्रियंका ने स्पेन एक्सप्लोर करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। कुछ तस्वीरों में वह मां मधु चोपड़ा और Pet डायना के साथ घूमती नजर आई थीं। इससे पहले प्रियंका ने कुछ और तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह यॉट पर अपने इसी ग्रुप के साथ मस्ती करती नजर आई थीं।