बॉबी देओल से कही ज्यादा कमाती है उनकी पत्नी, पैसो के मामले में अम्बानी से नहीं है कम!

0
22

बॉलीवुड में अपने दौर के सुपरहिट अभिनेता धर्मेन्द्र के छोटे बेटे है बॉबी देओल। बॉबी देओल का करियर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है। उन्होंने लंबे समय बाद सलमान खान की फिल्म रेस 3 से वापसी की थी। उसके बाद से वह एक के बाद एक प्रोजेक्ट में नजर आ रहे हैं। बॉबी देओल के करियर के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी और पत्नी तान्या देओल के बारे में कम ही बात करते हैं तो चलिए जानते हैं ऐसी ही कुछ खास बातें।

बॉबी देओल से कही ज्यादा कमाती है उनकी पत्नी, पैसो के मामले में अम्बानी से नहीं है कम! 9

मुंबई में पढ़ाई पूरी करने के बाद बोबी ने फिल्मो में अपना लक आजमाया लेकिन अपने पापा जैसी सफलता उन्हें नही मिली। तान्या अक्सर बॉबी देओल के साथ बॉलीवुड पार्टीज और इवेंट में नजर आती हैं। वह भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। यहां तक कि वह बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं। तान्या एक बिजनेस वुमेन हैं और उनका फर्नीचर के अलावा होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है। तान्या के शोरूम का नाम ‘द गुड अर्थ’ है। बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे उनके क्लाइंट हैं।

बॉबी देओल से कही ज्यादा कमाती है उनकी पत्नी, पैसो के मामले में अम्बानी से नहीं है कम! 10

बॉबी ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म धर्मवीर से की थी। तान्या एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं। उनके पिता देवेंद्र अहूजा 20th Century Finance Limited के मैनेजिंग डायरेक्टर थे। जब बॉबी देओल फिल्मों से दूर थे और डिप्रेशन में थे तब तान्या ही उन्हें फाइनेंशियली सपोर्ट करती थीं। अपने बिजनेस के जरिए तान्या करोड़ों में कमाती हैं। इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ साथ वह कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं।

बॉबी देओल से कही ज्यादा कमाती है उनकी पत्नी, पैसो के मामले में अम्बानी से नहीं है कम! 10

उनकी पहली फिल्म साल 1995 में आई थी। फिल्म का नाम बरसात था जिसमे उनके ओपोजिट ट्विंकल खन्ना थी। साल 1996 में बॉबी और तान्या की शादी हुई। कपल के दो बेटे आर्यमन और धर्म हैं। तान्या और बॉबी की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात पार्टी के दौरान हुई थी। बॉबी एक दिन मुंबई के एक इटैलियन रेस्त्रां में बैठे थे। जहां उन्होंने तान्या को देखा था। तान्या से बात करने के लिए बॉबी को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। धीरे-धीरे तान्या और बॉबी में बात शुरू हुई और कुछ समय बाद दोनों की दोस्ती हो गई।

बॉबी देओल से कही ज्यादा कमाती है उनकी पत्नी, पैसो के मामले में अम्बानी से नहीं है कम! 12

फिल्म में बॉबी के लुक को देख सभी उनके दीवाने हो गये थे। और लडको ने उनके हेयर स्टाइल को कॉपी भी किया था। जब बॉबी देओल ने तान्या को प्रपोज किया तो वह उसी होटल में ले गए जहां उन्हें पहली नजर का प्यार हुआ था। तान्या ने शादी के लिए हां कह दी और दोनों के परिवारवाले भी इस शादी के लिए राजी थे। साल 1996 में दोनों ने सात फेरे लिए।