उर्फी जावेद का बड़ा खुलासा, बोली-प्रोड्यूसर ने ऊपर तक उठवा दी साड़ी, रोते हुए पूरा किया सीन!

दोस्तों विवादित शो बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बोल्ड आउटफिट को लेकर काफी कंफर्टेबल रहने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में खुलासा किया है कि किस तरह एक बार एक प्रोड्यूसर ने सीन के दौरान उनकी साड़ी काफी ऊपर तक उठा दी थी ताकि उनके इनरवियर कैमरा में नजर आ सकें।


एक रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद ने कहा, ‘एक सीन था जिसमें मेरे बहनोई का किरदार निभाने वाले एक्टर को मेरी तरफ देखना था लेकिन प्रोड्यूसर ने इस देखने को छूने के सीन में बदल दिया। उसने उस लड़के के द्वारा मेरी साड़ी इतनी ऊपर तक उठवाई ताकि मेरी अंडरवियर नजर आ जाए।’

फिर मुझे अहसास हुआ कि वह मेरे साथ खेल रही है लेकिन फिर मैंने सीन करना जारी रखा। उर्फी ने बताया कि वह उस प्रोड्यूसर के सामने रोई और गिड़गिड़ाई थीं लेकिन उसने उन्हें धमकी दी कि अगर वो उनकी मर्जी के हिसाब से सीन नहीं करेंगी तो वह उन्हें जेल में डलवा देगी। उर्फी ने बताया कि उस प्रोड्यूसर ने उनसे इंटेन्स लेसबियन सीन भी करवाए।

उर्फी जावेद ने बताया कि वह बिस्तर पर लेटी रो रही थीं कि ये सीन शूट नहीं करवाया जाए क्योंकि वह इसे कर नहीं पाएंगी। उन्होंने माफी मांगी लेकिन वो प्रोड्यूसर उन्हें धमकाती रही और सीन शूट करना जारी रखा। इस तरह से धीरे-धीरे ये सीन पूरी तरह शूट करवा लिया गया। बता दें कि उर्फी जावेद अपने विवादित आउटफिट को लेकर अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *