पत्नी संग कपिल ने कुछ ऐसे मनाया करवाचौथ, व्रत खुलवाने के बाद काॅमेडियन ने गिन्नी को किया KISS!

0
14

दोस्तों 24 अक्टूबर को पूरे देश में करवाौचथ का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। हर साल इस दिन औरत अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं और उनकी सुरक्षा और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हैं। इस दिन महिलाएं सुंदर पारंपरिक आउटफिट, गहने और पिया के नाम की मेंहदी लगा खुद को एक दुल्हन के रूप में सजाती हैं। बी-टाउन की भी कई हसीनाएं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं।

पत्नी संग कपिल ने कुछ ऐसे मनाया करवाचौथ, व्रत खुलवाने के बाद काॅमेडियन ने गिन्नी को किया KISS! 15

काॅमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने भी करवाचौथ का त्योहार मनाया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें कपिल ने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिला। लुक की बात करें तो गिन्नी रेड सलवार सूट में बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

पत्नी संग कपिल ने कुछ ऐसे मनाया करवाचौथ, व्रत खुलवाने के बाद काॅमेडियन ने गिन्नी को किया KISS! 16 पत्नी संग कपिल ने कुछ ऐसे मनाया करवाचौथ, व्रत खुलवाने के बाद काॅमेडियन ने गिन्नी को किया KISS! 17

मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी ,मांग टीका, नेकलेस और हाथों की चूड़ियां गिन्नी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इसके साथ ही गिन्नी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से पूरा किया है। कपिल के लुक को की बात करें तो वह डेनिम के साथ टी-शर्ट और ऑफ व्हाइट कलर का ब्लेजर पहने हैंडसम दिखे।  एक तस्वीर में जहां गिन्नी छननी में दीया रख चांद को देख रही हैं।

पत्नी संग कपिल ने कुछ ऐसे मनाया करवाचौथ, व्रत खुलवाने के बाद काॅमेडियन ने गिन्नी को किया KISS! 18 पत्नी संग कपिल ने कुछ ऐसे मनाया करवाचौथ, व्रत खुलवाने के बाद काॅमेडियन ने गिन्नी को किया KISS! 19

वहीं दूसरी तस्वीर में व्रत तोड़ने के बाद कपिल गिन्नी के गाल पर किस करते दिख रहे हैं। कुछ तस्वीरों में दोनों एक-साथ पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर कपिल ने लिखा-शादी के बाद पहला फोटोशूट मोबाइल कैमरा पर।हमारी तरफ से आप सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं। फैंस कपिल और गिन्नी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

पत्नी संग कपिल ने कुछ ऐसे मनाया करवाचौथ, व्रत खुलवाने के बाद काॅमेडियन ने गिन्नी को किया KISS! 20 पत्नी संग कपिल ने कुछ ऐसे मनाया करवाचौथ, व्रत खुलवाने के बाद काॅमेडियन ने गिन्नी को किया KISS! 21

कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। शादी के 1 साल के बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। गिन्नी ने साल 2019, 10 दिसंबर को गिन्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम अनायरा शर्मा हैं। वहीं 1 फरवरी 2021 को कपल दूसरी बार एक प्यारे से बेटे पेरेंट्स बना जिसका नाम  त्रिशान शर्मा है।