कबीर सिंह मूवी की ‘नौकरानी’ असल जिंदगी में दिखती हैं ऐसी, बिना कपड़ों के करवा चुकी है फोटोशूट!

0
14

दोस्तों बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘कबीर सिंह’ फ़िल्म शाहिद कपूर की एक सुपरहिट फ़िल्म थी। जिसमें कियारा आडवाणी शाहिद कपूर के अपोजिट रोल करते हुए नज़र आई थी। इस फ़िल्म के प्रति लोगो ने काफ़ी प्रेम बरसाया था। फिल्म में दोनों सितारों के अभिनय को काफी पसन्द किया गया था और साथ ही साथ फिल्म में एक सीन है, जिसे काफी पॉपुलेरिटी मिली और जिसके सोशल मीडिया पर कई सारे मिम्स भी बने थे।

कबीर सिंह मूवी की ‘नौकरानी’ असल जिंदगी में दिखती हैं ऐसी, बिना कपड़ों के करवा चुकी है फोटोशूट! 9

बता दे की फिल्म में एक सीन है जिसमे शाहिद कपूर की नौकरानी के हाथ से ग्लास गिरकर टूट जाता है, तो वह उसके पीछे भागते हैं। यह सीन लोगो को काफी पसंद आया और लोगों को हँसाया भी बहुत। ऐसे में आज हम आपको फिल्म में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहें हैं और उनकी रियल तस्वीर भी आपके साथ शेयर कर रहे है। जिसको देखकर आपको यकीन नहीं होगा की ये उस नौकरानी की तस्वीरें हैं। जिनके पीछे शाहिद कपूर फ़िल्म में ग्लास टूट जाने के बाद दौड़े थे।

कबीर सिंह मूवी की ‘नौकरानी’ असल जिंदगी में दिखती हैं ऐसी, बिना कपड़ों के करवा चुकी है फोटोशूट! 10

बता दें कि कबीर सिंह फ़िल्म में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम ‘वनिता खरात’ है और सच में वह फिल्म की नौकरानी से कहीं ज्यादा पतली और स्लिम हैं। उनकी वास्तविक तस्वीर देखकर आपको लगेगा की वह फिल्म में इससे भी बेहतर कर सकती थीं। खैर, हम उम्मीद करते हैं फ्यूचर में उन्हें इससे भी बेहतर और दमदार किरदार करने को मिलेगा। मालूम हो कि वनिता खरात वास्तविक रूप में काफी खूबसूरत हैं। वहीं आपको बता दें कि वनिता खरात ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक न्यूड फोटोशूट शेयर करते हुए कहा था कि, ” वो अपनी बॉडी से बहुत प्यार करती हैं।” वनिता खरात ने अपनी तस्वीर के साथ महिलाओं को मैसेज दिया था कि वो जैसी हैं परफेक्ट हैं और उन्हें अपने शरीर की बनावट को लेकर ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।

कबीर सिंह मूवी की ‘नौकरानी’ असल जिंदगी में दिखती हैं ऐसी, बिना कपड़ों के करवा चुकी है फोटोशूट! 11

वनिता खरात ने अपनी तस्वीर शेयर करके उन लोगों के मुंह पर तमाचा मारा है, जो महिलाओं को उनके रंग, उम्र, वजन जैसी चीजों की वजह से नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। वनिता खरात के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर एक कैलेंडर फोटोशूट की है, जिसमें वो हंसती हुई नजर आ रही हैं। वनिता खरात ने अपनी यह तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि, “मुझे अपने टैलेंट पर गर्व है, अपने पैशन से प्यार है और मुझे अपनी बॉडी से कोई शिकायत नहीं है। क्योंकि मैं… मैं हूं। आइए साथ आकर लोगों के मन में बॉडी पॉजिटिविटी का ख्याल भरें।”

कबीर सिंह मूवी की ‘नौकरानी’ असल जिंदगी में दिखती हैं ऐसी, बिना कपड़ों के करवा चुकी है फोटोशूट! 12

बता दें कि शाहिद कपूर ने एक समय अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘कबीर सिंह’ का किरदार निभाना उनके लिए काफी चैलेंजिग रहा। उन्होंने कहा था कि, “कबीर सिंह मेरे लिए इमोशनली और फिजिकली बहुत ज्यादा चैलेंजिंग रहा। फिल्म में मेरे तीन अलग-अलग लुक हैं। मुझे कई बार शांत स्वभाव से लेकर अग्रेसिवनेस तक ट्रांसफोर्म करना पड़ा। मुझे कई सिगरेट पीनी पड़ी और दाढ़ी बढ़ानी पड़ी। हालांकि जब भी मेरे केरेक्टर की मांगी थी, मेरे डायरेक्टर जैसा चाहते थे, मैंने वैसा करने से पहले दो बार भी नहीं सोचा। मुझे वो रोल पसंद है, जो मुझे चैलेंज करते हैं।”