निकाह की तस्वीर पर समीर वानखेड़े ने दी सफाई, बोले- माँ की इच्छा पूरी की कोई अपराध नहीं किया!

0
13

दोस्तों नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बुधवार को एनसीपी नेता नवाब मलिक के आरोपों पर जवाब दिया है। वानखेड़े ने कहा कि उन्होंने अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की थी और ऐसा करना अपराध नहीं है। एनसीपी नेता के आरोप पर जवाब देते हुए समीर वानखेड़े ने कहा कि उनकी अपनी पहली पत्नी शबाना से मुस्लिम रीति रिवाज से इसलिए शादी की थी क्योंकि उनकी मां मुस्लिम थीं और यह उनकी मां की इच्छा थी।

निकाह की तस्वीर पर समीर वानखेड़े ने दी सफाई, बोले- माँ की इच्छा पूरी की कोई अपराध नहीं किया! 9

वानखेड़े ने कहा “मेरे पिता हिंदू हैं। मेरी मां मुस्लिम हैं। मेरी मां ने मुझसे मुस्लिम रीति रिवाज से शादी करने की बात कही थी और मैने अपनी मां की इच्छा पूरी की जो कि अपराध नहीं है। जिस महीने मेरा निकाह हुआ था उसी महीने मैने अपनी शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर्ड कराई थी। मैने जो किया वह अपराध नहीं है।” नवाब मलिक ने पोस्ट की थी निकाह की तस्वीर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर नया हमला बोला है। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के पहले निकाह की कथित तस्वीर पोस्ट करते हुए समीर वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र पर सवाल उठाया है।

निकाह की तस्वीर पर समीर वानखेड़े ने दी सफाई, बोले- माँ की इच्छा पूरी की कोई अपराध नहीं किया! 10

बता दे की मलिक ने कहा कि वानखेड़े ने अपनी पहली शादी मुस्लिम रीति रिवाज से की थी। मलिक ने तस्वीर के साथ वानखेड़े का कथित निकाहनामा भी पोस्ट किया है। मलिक ने आरोप लगाया कि वानखेड़े ने मुस्लिम रीति रिवाज से शादी करने के बावजूद अनुसूचित जाति का कोटा लगाकर नौकरी हासिल की। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता ने समीर वानखेड़े के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं जिनमें झूठे आरोप में लोगों को फंसाना और जबरन वसूली करना शामिल है। शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद मलिक ने समीर वानखेड़े के खिलाफ एक के बाद एक आरोप लगाकर उन पर निशाना साधा है।

निकाह की तस्वीर पर समीर वानखेड़े ने दी सफाई, बोले- माँ की इच्छा पूरी की कोई अपराध नहीं किया! 11

मलिक ने वानखेड़े की व्यक्तिगत हमला भी बोला जिसमें उनका बर्थ सर्टिफिकेट और शादी की तस्वीरें व निकाहनामा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड की। वहीं समीर वानखेड़े के धर्म को लेकर खुलासा करने को लेकर नवाब मलिक ने कहा कि यह उनके धर्म के बारे में नहीं है। मलिक ने कहा मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि “समीर वानखेड़े के बारे में मैं जो खुलासा कर रहा हूं वह उनके धर्म के बारे में नहीं है। मैं उन फर्जीवाड़ों को सामने लाना चाहता हूं जिनके जरिए उन्होंने आईआरएस की नौकरी पाने के लिए जाति प्रमाण पत्र हासिल किया और एक योग्य पात्र को नुकसान हुआ।”

निकाह की तस्वीर पर समीर वानखेड़े ने दी सफाई, बोले- माँ की इच्छा पूरी की कोई अपराध नहीं किया! 12

फर्जी तरीके से जाति प्रमाण पत्र हासिल करने के नवाब मलिक के आरोपों को समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने गलत बताया है। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए ज्ञानदेव वानखेड़े ने कहा “मैं दलित हूं। हम सब और मेरे सभी पूर्वज हिंदू हैं। मेरा बेटा मुस्लिम कैसे हो सकता है। नवाब मलिक को ये समझना चाहिए।”