अपने परिवार वालो के लिए हजारों करोड़ की प्रोपेर्टी छोड़कर गए है साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार!

0
25

दोस्तों फेमस साउथ के सुपरस्टारका निधन हो गया वह केवल 46 वर्ष के थे और साउथ इंडस्ट्री के काफी बड़ा नाम भी थे! वही उनके ऐसे चले जाने से उनके चाहने वालों को भी बड़ा झटका लगा है आज हम आपको बताएंगे कि साउथ फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता पुनीत राजकुमार ने अब तक कुल कितनी संपत्ति कमाई है।

अपने परिवार वालो के लिए हजारों करोड़ की प्रोपेर्टी छोड़कर गए है साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार! 13

बता दे की पुनीत राजकुमार का जन्म लोहित के रूप में कन्नड़ फिल्म उद्योग के स्टार डॉक्टर राजकुमार और निर्माता पर्वथम्मा राजकुमार के घर पर हुआ था वह उनके पांचवें और सबसे छोटे बेटे थे उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत उस समय की थी जब वह केवल 6 महीने के ही थे वह कई फिल्मों में अपने वास्तविक पिता के बेटे के रूप में भी दिखाई दिए हैं उन्होंने बहुत ही कम उम्र में स्कूल छोड़ दिया था और फिल्मों में अभिनय करना भी शुरू कर दिया था उन्होंने अपने घर पर एक निजी शिक्षक के पास पढ़ाई शुरू कर दी थी।

अपने परिवार वालो के लिए हजारों करोड़ की प्रोपेर्टी छोड़कर गए है साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार! 14 अपने परिवार वालो के लिए हजारों करोड़ की प्रोपेर्टी छोड़कर गए है साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार! 15    उन्होंने कंप्यूटर साइंस से एक डिप्लोमा प्राप्त किया इसके बाद उन्होंने फिल्म उद्योग में प्रमुख भूमिकाओं में प्रवेश करने से पहले उन्होंने खनन के कारोबार में अपना करियर शुरू कर दिया था एक नायक के रूप में अपनी फिल्म आने से पहले उन्होंने 3 साल तक नृत्य और मारधाड़ का प्रशिक्षण लिया था। वही बता दे कि अभिनेता पुनीत राजकुमार ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का महत्व फिल्म अवार्ड भी उनको मिल चुका है।

अपने परिवार वालो के लिए हजारों करोड़ की प्रोपेर्टी छोड़कर गए है साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार! 16

अपने परिवार वालो के लिए हजारों करोड़ की प्रोपेर्टी छोड़कर गए है साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार! 17

अपने परिवार वालो के लिए हजारों करोड़ की प्रोपेर्टी छोड़कर गए है साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार! 18

वहीं उनकी फिल्म का नाम Bettada Hoovu’ था, जिसे 1985 में रिलीज किया गया था। इतना ही नहीं उन्होंने कर्नाटक स्टेट अवॉर्ड में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड Chalisuva Modagalu और Yeradu Nakshatragalu में अपनी परफॉर्मेंस के लिए जीता था। पुनीत देशभर में अप्पू के नाम से 2002 में फेमस हो गए। उन्हें ये नाम फैंस की ओर से दिया गया, वो ‘अभी’, ‘वीरा कन्नडिगा’, ‘अजय’, ‘अरासु’, ‘राम’, ‘हुडुगारु’ और ‘अनजनी पुत्र’ जैसी फेमस फिल्मों के लिए जाने जाते है, उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘Yuvarathnaa’ में देखा गया था।