अनुपमा और अनुज का प्यार चढ़ा परवान! बा-काव्या रचेंगी नई साजिश!

दोस्तों फेमस टीवी शो  लोगो को काफी पसंद आ रहा है।रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना , सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर इस शो में अब एक ऐसी प्रेम कहानी  की शुरुआत हो चुकी है, जिसमें समाज, परिवार और दकियानूसी सोच को ठेंगा दिखाकर एक महिला अपने सच्चे प्यार को पाने वाली है। आज का एपिसोड इस कहानी में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाला है।


बीते एपिसोड में देखा कि अनुज कपाड़िया और वनराज शाह में हुई झड़प के बाद एक ड्रामा होता है। इसमें अनुज की जुबान से उसके दिल में छिपा अनुपमा के लिए प्यार सबके सामने आ जाता है। इसके बाद अनुज के दिल में अनुपमा को खोने का डर आता है लेकिन आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि गोपी काका अनुज समझाएंगे कि उसे अनुपमा से माफी मांगनी चाहिए। वही इसके आगे हम देखेंगे कि समर अनुपमा को बताएगा कि जितना वह मिस्टर शाह से प्यार करती है उससे कहीं ज्यादा प्यार अनुज उससे करता है। अनुज ने कोई गलती नहीं की है उसने कभी कोई हद पार नहीं की है। वह अंत में अनुज और अनुपमा के नाम को जोड़कर #MaAn लिखेगा और अनुपमा से कहेगा कि क्या वह अपनी दोस्ती का मान रख पाएगी?

आज का एपिसोड अनुज कपाड़िया के किरदार को पसंद करने वालों के लिए खास होने वाला है। शो का एक प्रोमो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अनुपमा खूबसूरत पार्क में मिलकर अनुज से कहती है कि इतनी मोहब्बत करने के लिए आपका शुक्रिया। अनुपमा की बात सुनकर अनुज के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और फिर दोनों खुशी-खुशी एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं। अब देखना होगा कि क्या अनुज और अनुपमा एक साथ रहने लगेंगे या नहीं। वहीं दूसरी ओर अनुज के दिल में अनुपमा के लिए प्यार की बात सुनकर बा का गुस्सा सातवें आसमान पर जाएगा। इस गुस्से का फायदा एक बार फिर काव्या को मिलने वाला है। काव्या बा से कहेगी कि अब उन लोगों को अनुपमा से कारखाना हथिया लेना चाहिए। बा और काव्या मिलकर अब अनुपमा से उसकी डांस अकेडमी छीनने की साजिश रच रही हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *