अपने बचपन के दिनों में भी बेहद क्यूट और प्यारी लगती थी सबकी फेवरेट नायरा, देखे प्यारी तस्वीरें!

0
9

दोस्तों बेहद कम समय में टीवी इंडस्ट्री में अपनी तगड़ी पहचान बनाने वाली खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस शिवांगी जोशी आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। आज अपनी एक्टिंग और परफॉर्मेंस के साथ-साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शिवांगी काफी पॉपुलर है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी इनके लाखों चाहने वाले मौजूद हैं| और यही कारण है कि आज इनकी शेयर की गई कोई भी तस्वीर या वीडियो बेहद ही तेजी से वायरल होती भी नजर आती है।

अपने बचपन के दिनों में भी बेहद क्यूट और प्यारी लगती थी सबकी फेवरेट नायरा, देखे प्यारी तस्वीरें! 11

शिवांगी जोशी के करियर की तो स्टार प्लस के मशहूर सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में निभाए गए अपने नायरा के किरदार से इन्होंने गजब की लोकप्रियता हासिल की थी और इन्हें दर्शकों का भी काफी प्यार मिला था और यही कारण है के काफी कम उम्र में इन्होने गजब की कामयाबी हासिल की है। शिवांगी के एक ऐसे लुक से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसे अपने शायद ही पहले देखा होगा। दरअसल अपनी आज की इस पोस्ट में हम आपको शिवांगी जोशी की कुछ बचपन की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनमें एक्ट्रेस काफी मासूम और क्यूट नजर आ रही हैं।

अपने बचपन के दिनों में भी बेहद क्यूट और प्यारी लगती थी सबकी फेवरेट नायरा, देखे प्यारी तस्वीरें! 12

बता दे की इन तस्वीरों की बात करें तो अक्सर ही शिवांगी खुद इंस्टाग्राम के जरिए अपनी यह तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं। अभी कुछ वक्त पहले ही अपने कुछ बचपन की तस्वीरों से एक कोलाज बनाकर शिवांगी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिनमें उनका चेहरा काफी हद तक सेम ही लग रहा है। इन तस्वीरों में शिवांगी के साथ उनकी बहन भी नजर आ रही हैं और यह दोनों ही बहने तस्वीरों में बेहद प्यारी लग रही हैं और इन के बीच की खूबसूरत बॉन्डिंग भी तस्वीरों में देखने को मिल रही है।

अपने बचपन के दिनों में भी बेहद क्यूट और प्यारी लगती थी सबकी फेवरेट नायरा, देखे प्यारी तस्वीरें! 13

शिवांगी की बात करें तो इनका जन्म महाराष्ट्र के पुणे शहर में 18 मई, 1995 को हुआ था और अगर आज की कहे तो शिवांगी की उम्र पूरे 26 साल हो गई है। बता दे शिवांगी जोशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘खेलती है ज़िंदगी आंख मिचौली’ नाम के एक सीरियल के जरिए साल 2013 में की थी और अपने इसी पहले सीरियल के जरिए इन्होंने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली थी।

अपने बचपन के दिनों में भी बेहद क्यूट और प्यारी लगती थी सबकी फेवरेट नायरा, देखे प्यारी तस्वीरें! 14 अपने बचपन के दिनों में भी बेहद क्यूट और प्यारी लगती थी सबकी फेवरेट नायरा, देखे प्यारी तस्वीरें! 15

इसके अलावा बेइंतेहा और बेगूसराय जैसे कुछ सीरियल भी शिवांगी जोशी के एक्टिंग करियर में शामिल हुए। जिनके बाद आखिरकार साल 2016 में शिवांगी को सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है मैं नजर आने का मौका मिला और यही से इनके कैरियर का रुख बदल गया और दुबारा इन्होने पीछे मुड़कर नही देखा। अभी कहीं तो शिवांगी टीवी इंडस्ट्री की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी हैं और अब महज 1 एपिसोड के लिए शिवांगी तकरीबन 40 हजार रुपए चार्ज करती हैं। हालांकि आज शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री कितनी जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं पर इसके बावजूद भी अपने परिवार के लोगों और खास तौर पर अपनी बहन के साथ यह काफी अच्छा बांड शेयर करती हैं।