साड़ी पहने एक महिला ने सड़क पर चलाई वॉल्वो लग्जरी बस, लोगों को किया हैरान!

0
8

दोस्तों परिवहन से जुड़े हर काम को कठिन माना जाता है और यह काम पुरुष ही करते हैं। हालांकि अब बस और ट्रक चलाने में नारी शक्ति सामने आ गई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें साड़ी पहने एक महिला बस चलाती नजर आ रही है। इस वीडियो को आईएएस अवनीश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को 60,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 7500 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

साड़ी पहने एक महिला ने सड़क पर चलाई वॉल्वो लग्जरी बस, लोगों को किया हैरान! 11

इस वीडियो में साड़ी पहने एक महिला फुल एसी वॉल्वो बस चला रही है। जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बस के अंदर जाती है और सीट बेल्ट बांधकर बस को स्टार्ट करती है। आगे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ट्रैफिक में आराम से बस चलाती नजर आ रही है। कहा जा रहा है कि वीडियो ओडिशा के एक शहर में शूट किया गया था। वीडियो में दिख रही महिला का नाम मोनालिसा है। वह यूट्यूब पर ‘बद्री नारायण बद्र’ नाम से एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं।

साड़ी पहने एक महिला ने सड़क पर चलाई वॉल्वो लग्जरी बस, लोगों को किया हैरान! 12 साड़ी पहने एक महिला ने सड़क पर चलाई वॉल्वो लग्जरी बस, लोगों को किया हैरान! 13

इस वीडियो पर ट्विटर यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। ट्विटर यूजर्स ने इस महिला को नारी शक्ति का प्रतीक बताया है। तो कुछ लोगों का कहना है कि महिलाओं को इस तरह का काम करते देखना बहुत हैरानी की बात है क्योंकि बस चलाना पुरुषों का काम माना जाता है।

साड़ी पहने एक महिला ने सड़क पर चलाई वॉल्वो लग्जरी बस, लोगों को किया हैरान! 14 साड़ी पहने एक महिला ने सड़क पर चलाई वॉल्वो लग्जरी बस, लोगों को किया हैरान! 15

ट्विटर यूजर ने लिखा, “हमें गर्व है कि हमारे देश में महिलाएं हर क्षेत्र में आगे आ रही हैं और अपने कौशल को साबित कर रही हैं।” हालांकि, बस चलाने के लिए एक ड्रेस कोड होता है जिसका पालन हर ड्राइवर को करना चाहिए।”महिलाओं ने अब यह साबित कर दिया है कि काम कितना भी मुश्किल क्यों न हो, वह कभी किसी से पीछे नहीं रहती।