सलमान खान चलाते हैं 3 साल पुराना फोन और सो जाते है ज़मीन पर, अभिनेता ऐसे जीते सिंपल सिंपल लाइफ!

0
41

दोस्तों हाल में बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान और आयुष शर्मा की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ रिलीज हुई है। यह पहला मौका है जबकि आयुष शर्मा स्क्रीन पर सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल में आयुष शर्मा से सलमान खान की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। आयुष से सलमान खान की शादी के बारे में भी सवाल पूछा गया।

सलमान खान चलाते हैं 3 साल पुराना फोन और सो जाते है ज़मीन पर, अभिनेता ऐसे जीते सिंपल सिंपल लाइफ! 7

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए आयुष शर्मा ने कहा कि वह सलमान खान से शादी के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं। आयुष ने कहा कि जिस तरह सलमान अपनी जिंदगी जी रहे हैं, काम कर रहे हैं, उसे देखते हुए लगता है कि सलमान के पास शादी करने का वक्त ही नहीं है। आयुष ने कहा, ‘मुझे केवल ऐसा लगता है कि वह जैसे हैं, खुश हैं। वह अपना फैसला खुद ही लेंगे।’

सलमान खान चलाते हैं 3 साल पुराना फोन और सो जाते है ज़मीन पर, अभिनेता ऐसे जीते सिंपल सिंपल लाइफ! 8

आयुष से जब सलमान खान की लाइफस्टाइल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सलमान बेहद साधारण तरीके से रहते हैं। आयुष ने कहा कि अगर आप सलमान खान के फोन के बारे में भी बात करेंगे तो पता चलेगा कि वह 2-3 साल पुराना फोन इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्हें नए गैजेट्स में कोई खास इंट्रेस्ट नहीं है। आयुष ने यह भी कहा कि सलमान को नई कारों, कपड़ों जैसी चीजों में भी कोई इंट्रेस्ट नहीं है।

सलमान खान चलाते हैं 3 साल पुराना फोन और सो जाते है ज़मीन पर, अभिनेता ऐसे जीते सिंपल सिंपल लाइफ! 9

आयुष ने कहा कि केवल एक चीज है जिसमें सलमान का इंट्रेस्ट है और वह है फिल्में। उन्होंने कहा कि अगर सलमान को 2-3 घंटे अकेले छोड़ दिया जाए तो वह केवल फिल्में देखने में वक्त खर्च करेंगे।बता दें कि सलमान खान संगीता बिजलानी के साथ शादी करने वाले थे, दोनों की सगाई भी हो गई थी, लेकिन किसी कारणवश दोनों की शादी हो न सकी। इसके बाद उनका नाम ऐश्वर्या राय से जोड़ा गया। फिलहाल कहा जा रहा है कि सलमान लूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं।