तलाक पर सामंथा अक्किनेनी ने तोड़ी चुप्पी,‘ मेरे अफेयर रहे हैं…अबॉर्शन भी हुआ है’!

0
39

दोस्तों साउथ फिल्म जगत की सुपरस्टार अभिनेत्री सामंझा रुथ प्रभु और और नागा चैतन्य का तलाक काफी सुर्खियों में रहा था। हालांकि तलाक के बाद न ही सामंथा ने और न ही नागा ने इस पर कभी बात की। दोनों ही मीडिया की चुस्की भरी खबरों से बचना चाहते थे, इसलिए चुप रहना ही सही समझा। सामंथा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की लगातार कोशिश कर रही हैं। हाल ही में वो चारधाम की यात्रा पर भी गई थीं।

तलाक पर सामंथा अक्किनेनी ने तोड़ी चुप्पी,‘ मेरे अफेयर रहे हैं...अबॉर्शन भी हुआ है'! 7

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अक्किनेनी ने अपनी चार साल पुरानी शादी को खत्म करते हुए एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने तलाक लेने की वजह को बेहद निजी रखा था, जिसके बाद इस एक्स कपल के रिश्ते को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे। एक तरफ जहां सामंथा ने नागा चैतन्य की तरफ से मिलने वाली 200 करोड़ रुपए की भारी भरकम एलिमनी को भी ठुकरा दिया है।

तलाक पर सामंथा अक्किनेनी ने तोड़ी चुप्पी,‘ मेरे अफेयर रहे हैं...अबॉर्शन भी हुआ है'! 8

वहीं दूसरी तरफ गलत आचरण के कारण तलाक लेने के मुद्दे को हाइलाइट किया जा रहा है, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए लोगों का मुंह बंद किया है। तलाक लेने की खबरों पर अपना दर्द बयां करते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखते हुए कहा ‘मेरे पर्सनल क्राइसिस में आपके इमोशनल इंवेस्टमेंट ने मुझे बहुत मजबूती दी है। आप सभी की गहरी सहानुभूति-चिंता के लिए धन्यवाद जिससे मुझे गलत अफवाहों और खबरों के विरुद्ध खड़े रहने का साहस दिया है।

तलाक पर सामंथा अक्किनेनी ने तोड़ी चुप्पी,‘ मेरे अफेयर रहे हैं...अबॉर्शन भी हुआ है'! 9

वह कहते हैं कि मेरे कई अफेयर हैं…मैं बच्चे नहीं चाहती, मैं मौकापरस्त हूं और अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि मेरे कई ऍबोर्शन हुए हैं। तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रोसेस है। मुझे अकेले इससे उबरने का समय चाहिए। मेरे कैरक्टर पर पर्सनली अटैक बहुत ही गलत है। लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं किसी चीज या किसी को अपने आपको तोड़ने नहीं दूंगी।