पति शोएब के साथ अजमेज शरीफ दरगाह पहुंची दीपिका कक्कड़, ट्रॉलर बोले-‘कभी शौहर को मंदिर भी ले जाओ!

0
24

ससुराल सिमर का से घर-घर में पॉपुलर हो चुके शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी के पावर कपल्स में से एक हैं। हाल ही में ये जोड़ा अजमेज शरीफ दरगाह पर दुआ मांगने पहुंचा। शोएब ने अपनी इस यात्रा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें दीपिका नख से शिख तक ढकी नजर आ रही हैं। कुछ फैंस को दीपिका का यूं दरगाह जाना रागवार गुजर रहा है और वो ट्रोल करने में लग गए हैं।

पति शोएब के साथ अजमेज शरीफ दरगाह पहुंची दीपिका कक्कड़, ट्रॉलर बोले-'कभी शौहर को मंदिर भी ले जाओ! 3

बात करें अटायर की तो शोएब और दीपिका दोनों ने कपड़ों की ट्यूनिंग की है। दोनों ही सफेद कलर के कुर्ते-पायजामे और सलवार-सूट में नजर आ रहे हैं। शोएब ने कुर्ते के साथ ग्रे कलर की जैकेट पहनी है तो वहीं दीपिका ने शॉल के साथ कैरी किया है। फोटोज शेयर करते हुए ऐक्टर ने कैप्शन में कई हैशटैग लिखे हैं- #ajmersharif #alhamdulillah #jummahmubarak।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। एक तरफ जहां कुछ लोग खुश हो कर दोनों को दुआएं दे रहे हैं वहीं कुछ लोगों को दीपिका के इस तरह दरगाह जाने पर आपत्ति है। एक यूजर ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर पूछा कि क्या तुम शोएब को मंदिर लेकर गई हो? खुद तो पूरी तरह से मजहब बदल लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

बता दें कि 13 जनवरी को शोएब और दीपिका का म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हो रहा है। जिसका पोस्टर कपल ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। गाने का नाम है- जिए तो जिए कैसे 2.0. इस गाने को स्टेबिन बेन ने गाया है। टीवी सीरियल ससुराल सिमर का से यो दोनों ही करीब आए और शादी के बंधन में बंध गए। दीपिका बिग बॉस 12 की विनर भी रह चुकीं हैं। ये दोनों ही स्टार्स सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहते हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वे एक-दूसरे के साथ रोमांटिक, क्यूट और प्यार भरे वीडियो खूब शेयर करते हैं।