सुकेश के साथ प्राइवेट तस्वीरें लीक होने से उड़ीं जैकलीन की नींदें, किताबों में तलाश रही हैं सुकून!

0
15

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज कुछ दिनों से  200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का रिश्ता इन दिनों चर्चा में है। बीते दिनों सुकेश के साथ उनकी लवबाइट वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद जैकलीन ने मीडिया और फैंस से अपील की कि इस तस्वीर को वायरल न करें। इन सभी घटनाओं ने जैकलीन का सुख चैन सब छीन लिया है और अब खबर सामने आई है कि जैकलीन किताबें पढ़कर खुद को तनाव मुक्त रखने की कोशिश कर रही हैं।

सुकेश के साथ प्राइवेट तस्वीरें लीक होने से उड़ीं जैकलीन की नींदें, किताबों में तलाश रही हैं सुकून! 7

रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन इन सब से निपटने के लिए आध्यात्म का सहारा ले रही हैं। वे इन दिनों आध्यात्मिक किताबें भी पढ़ रही हैं। खुद को तनाव से दूर रखने के लिए जैकलीन काफी ज्यादा मेडिटेशन भी कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्हें लुईस एल हे की किताबें पढ़ते हुए देखा गया, जो हीलिंग के बारे में हैं।

सुकेश के साथ प्राइवेट तस्वीरें लीक होने से उड़ीं जैकलीन की नींदें, किताबों में तलाश रही हैं सुकून! 8

बता दें कि कुछ दिन पहले जैकलीन और सुकेश की प्राइवेट फोटो लीक हुई थी। जिसके बाद जैकलीन ने एक लंबा नोट साझा किया था। उन्होंने लिखा, ‘इस देश और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इससे पार करने में मदद करेंगे।’

जैकलीन ने आगे लिखा था, मैं अपने दोस्तों से अनुरोध करूंगी कि वे ऐसी कोई भी फोटो वायरल न करें जो मेरी प्राइवेसी को प्रभावित करे। आप अपने प्रियजनों के साथ ऐसा नहीं करते होंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि न्याय और अच्छी समझ बनी रहेगी। धन्यवाद।

सुकेश के साथ प्राइवेट तस्वीरें लीक होने से उड़ीं जैकलीन की नींदें, किताबों में तलाश रही हैं सुकून! 9

जैकलीन श्रीलंका की रहने वाली हैं उनके पिता वहां के जाने माने बिजनेसमैन हैं वहीं उनकी मां एयरहोस्टेस रह चुकी हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सुकेश ने जैकलीन के माता-पिता को करोड़ों के तोहफे दिए जिनमें कार भी शामिल है। जैकलीन ने ED अधिकारियों को बताया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें कहा था कि वे जयललिता के परिवार से जुड़ा है। हालांकि पूछताछ में जैकलीन ने सुकेश संग रिश्ते से इनकार किया था।