कंगना रणौत ने अभिनेता विक्रांत मैसी को दी शादी की बधाई, पहले अभिनेता को क्वीन ने कहा था कॉकरोच!

0
31

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रणौत ने हाल ही में शादी के बंधन में बंधे विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर को शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेत्री ने पिछले साल ही विक्रांत को सोशल मीडिया पर कॉकरोच कहा था, जब एक्टर ने अपनी दोस्त यामी गौतम की शादी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उन्हें राधे मां कहा था। विक्रांत के यामी को राधे मां कहने पर अभिनेत्री कंगना रणौत काफी नाराज थी हुई थी।

इसी बीच इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट ने एक पिक्चर कोलाज शेयर किया है। इस तस्वीर में बताया गया है कि विक्रांत ने यामी गौतम के लाल जोड़े में तस्वीर को देख उन्हें राधे मां कहा था और आज उन्हीं ने एक और हिमाचली लड़की से शादी कर ली है। बीते साल यामी गौतम की शादी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए विक्रांत ने अभिनेत्री की तुलना राधे मां से कर डाली थी। यामी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए विक्रांत ने लिखा था, राधे मां की तरह पवित्र और शुद्ध। वहीं, विक्रांत के इस कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने लिखा, यह कॉकरोच कहां से निकला, लाओ मेरी चप्पल।

इसी बीच अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया, बधाई हो विक्रांत मैसी उम्मीद है कोई आपकी पत्नी की तुलना कोई राधे मां से नहीं करेगा। इस पोस्ट पर कंगना ने कमेंट करते हुए लिखा- हां, विक्रांत मैसी जी एक हिमाचली लड़की से शादी की है, जो अच्छा है। आप दोनों को सुखी वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं। अभिनेता विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने इस महीने की शुरुआत में हिमाचल प्रदेश के शाहतलाई में अपने गृहनगर में सात फेरे लिए थे। इस जोड़े की शादी उनके दादा-दादी के घर पर आयोजित की गई थी। इससे पहले कपल ने 14 फरवरी को वेलेटाइंस डे के मौके पर गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज भी की थी।