मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह बनी मां, बेटे को दिया जन्म, सोशल मीडिया पर कपल ने फैंस को दी जानकारी!

दोस्तों मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट के जरिए ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है। हाल ही में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यह खबर खुद भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को दी है। बता दें की भारती के फैंस इस खबर को सुन काफी एक्साइटेड हो गए हैं। उनके चाहने वाले उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।


भारती और हर्ष ने एक ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘It’s a BOY’। स्टार कपल ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। फोटो में भारती और हर्ष एक-दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। भारती सिंह ने हाल ही में अपने फैंस के साथ अपने लाइफ की सबसे  बड़ी खबर साझा की है। बता दें कि मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई हैं। उन्होंन बेटे को जन्म दिया है। भारती के लेटेस्ट पोस्ट से इस बात की जानकारी मिली है। पोस्ट पर अर्जुन बिजलानी, जय भानुशाली, माही विज, विशाल सिंह के साथ ही जमकर सेलेब्स और फैंस कपल को बधाइयां दे रहे हैं।

बता दें कि भारती सिंह अपने पूरे प्रेग्नेंसी के के समय वे काम पर गई हैं। वे एक रयलिटी शो होस्ट कर रही हैं। उनकी वीजियो सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती रहती थी। फैंस उनके अंदाज और हिम्मत की तारीफ करते थकते नहीं हैं। भारती और हर्ष के साथ-साथ फैंस को भी उनके पहले बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में जैसे ही भारती ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की, तो उनका पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया और तमाम सेलेब्स के साथ-साथ नेटिजंस उन्हें बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैंस बेटे का नाम और पहली तस्वीर की भी डिमांड कर रहे हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *