दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई , एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए शेयर कीं तस्वीरें!

दोस्तों बॉलीवुड की दबंग गर्ल अभिनेत्री सोनाक्षी के अचानक सगाई करने की खबर ने फैंस को हैरान तो किया है, लेकिन ये खबर सुनकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर कर अपने फैंस को एक धमाकेदार गुड न्यूज दी है। इन फोटोज को देख लग रहा है कि उन्होंने सगाई कर ली है। फोटोज में वो एक मिस्ट्री मैन के साथ दिख रही हैं, हालांकि किसी भी फोटो में उन्होंने इस मिस्ट्री मैन का चेहरा रिवील नहीं किया है। अब वो मिस्ट्री मैन कौन है इस पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। लेकिन हर फोटो में सोनाक्षी अपनी रिंग जरूर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।


सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग फोटोज शेयर करके अपनी इंगेजमेंट की खबर साझा की है। एक फोटो में दबंग गर्ल सोनाक्षी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। सोनाक्षी के लविंग फिऑन्से उनका हाथ थामे दिख रहे हैं। हालांकि, सोनाक्षी के लविंग पार्टनर कौन है, इसपर अभी भी सस्पेंस बरकरार है, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर का चेहरा फोटोज में रिवील नहीं किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी दूसरी फोटो में अपने डार्लिंग पार्टनर के कंधे पर प्यार से हाथ रखकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में सोनाक्षी अपने पार्टनर का हाथ थामे हुए मुस्कुरा रही हैं। सोनाक्षी की मिलियन डॉलर स्माइल उनकी खुशी को जगजाहिर कर रही है। भले ही सोनाक्षी ने अपने पार्टनर के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन  फिऑन्से संग सोनाक्षी के रोमांटिक पोज दोनों के रिश्ते की गहराई को बखूबी बयां कर रहे हैं।

सोनाक्षी ने फैंस संग ये गुड न्यूज शेयर करते हुए कैप्शन में अपनी खुशी और एक्साइटमेंट भी जाहिर की है। सोनाक्षी ने सभी फोटोज एक ही कैप्शन के साथ शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे लिए ये बड़ा दिन है। मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है और इसे आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं, सोनाक्षी सिन्हा की सगाई की खबर ने फैंस को तो सुपर हैप्पी कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

बता दे की एक्ट्रेस का पोस्ट जानकर फैंस अब ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर वो लकी चार्मिंग कौन हैं, जिसे एक्ट्रेस ने अपना हमसफर बनाने का फैसला किया है। एक्ट्रेस ने भले ही पार्टनर का नाम रिवील नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ये लकी चार्मिंग कोई और नहीं बल्कि  ‘नोटबुक’ फेम एक्टर जहीर इकबाल हैं सोनाक्षी और जहीर की डेटिंग की खबरें काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं। लंबे समय से खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है लेकिन दोनों ने ही डेटिंग की खबरों पर कभी मुहर नहीं लगाई। अब सोनाक्षी के पार्टनर जहीर इकबाल ही हैं या कोई और ये भी जल्द पता चल जाएगा।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *