टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस को लगा 9 लाख का चूना, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार!

0
238

‘कहानी घर घर की’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल से टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंश्योरेंस पॉलिसी के नाम पर कुछ ठगों ने उनके पिता राजेंद्र तंवर को 9 लाख का चूना लगाया है। कहा जा रहा है कि इस मामले में साक्षी ने बीते महीने 18 जनवरी को बांगुर नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले साक्षी के पिता राजेंद्र को एक शख्स की कॉल आई। जिसने खुद को एक इंश्योरेंस कपंनी का एजेंट बताया। उसने साक्षी के पिता से कहा कि उनके पास इस बार स्पेशल स्कीम है अगर आप 1-2 दिन में प्रीमियर का भुगतान कर देते हैं तो पॉलिसी हॉल्डर को 1 लाख रुपए तक की छूट दी जाएगी। 

 वहीं पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि उन्हें शक तब हुआ जब भुगतान करने की रकम की किसी भी तरह की कोई रसीद नहीं मिली। इसके बाद आपको 10 लाख की जगह केवल 9 लाख रुपए का भुगतान करना होगा। इसके बाद फोन पर बात कर रहे शख्स ने राजेंद्र को अपना बैंक अकाउंट नंबर भी दिया और 9 लाख रुपए ट्रांसफर करने को बोले। वहीं, जब साक्षी ने कंपनी इंश्योरेंस कपंनी को फोन लगाया तो उन्होंने कहा कि ऐसी किसी भी तरह की स्कीम नहीं चला रही है।

जानकारी के मुताबिक शिकायत के बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की तो ठग की ओर से दिया गया बैंक अकाउंट नंबर बीबीएस बैंक का निकला जिसकी ब्रांच सिंगापुर में थी। वहीं, इस मामले में अब पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान अजीत सिंह, कृष्णा कुमार, पवन कुमार और अबदुल हुसैन के रूप में हुई है।