ये हैं बॉलीवुड की 4 ऐसी अभिनेत्रियां जो हैं अपने पतियों से भी ज्यादा अमीर!

0
112

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे है जिनकी फिल्मे करोड़ो की कमाई करती है, साथ ही ये सितारे भी करोड़ो की कमाई करते है। वहीं अगत बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की बात की जाये तो वो भी किसी से कम नही है, आज हम 4 ऐसी अभिनेत्रियों के संबंध में बताने वाले है, जो अपने पतियों से भी अधिक अमीर है। खासकर तीसरी वाली का नाम जानकर हैरानी में पड़ जायेगें। आज हम आपको उन अभिनेत्रियो के बता रहे है जो अपने पतियो से ज्यादा आमिर है।

फराह खान 

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर में से जाने-जानी वाली निर्देशक फरहा खान ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है। फराह खान ने अपने से छोटे संपादक शिरीष कंडर से ज्यादा समृद्घ बना दिया है। फराह खान की शादी 2004 में हुई थी। फराह खान 8 मिलियन डॉलर की मालकिन है।

बिपाशा बासु 

बॉलीवुड की 39वर्षीय पूर्व मॉडल और एक्ट्रेस ने अप्रैल 2016 मेंं अपने से छोटे अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी कि थी। बता दें कि बिपाशा के पास 3 आलीशान घर हैं।जबकि करण केवल मुंबई में एक ऊंची इमारत में एक अपार्टमेंट का मालिक है। जबकि बिपाशा ने 40 पत्रिकाओं के कवर पेजो पर अब प्रति फिल्म 2-3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।बिपाशा करीब 100 करोड़ रुपये की मालकिन हैं ।

सनिया मिर्जा

भारत  की महिला टेनिस खिलाड़ी सनिया मिर्जा एक सफल एथलीट महिला हैं। दुनिया की सबसे मशहूर टेनिस खिलाड़ी ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेट स्टार शोएब मलिक से शादी की थी। सानिया ने अपने कैरियर में टेनिस के अलावा भी कई ब्रांड समर्थन से कमाई कि है।बता दें कि सानिया की कुल कमाई 165 करोड़ रुपए है।

 

ऐश्वर्या राय बच्चन 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों  ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद खुबसूरत अभिनेत्री है । बता दे की लॉरिअल, अरमानी, लॉन्गनेस आदि जैसे लक्जरी ब्रांडो के पीछे का एक जाना-माना चेहरा है। एश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को 11 साल हो चुके हैं। ऐश्वर्या करीब 30 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।