बॉलीवुड की इन हसीनाओं पर आया शादीशुदा निर्देशकों का दिल, कोई रहा लिव-इन में तो किसी ने तोड़ी शादी!

0
433
दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जिनको अपनी फिल्म अभिनेत्री के साथ काम करते हुई प्यार हो गया हो और बाद में दोनों अलग हो गये लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे फिल्म निर्मातओ के बारे में बता रहे है जिनको अपनी फिल्म की अभिनेत्री से हो गया था प्यार और कुछ ने तो अपनी पत्नी को तलाक देकर शादी भी करली, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!
विक्रम भट्ट-सुष्मिता सेन, अमीषा पटेल
बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट बॉलीवुड की खुबसुरत सुष्मिता सेन पर इस कदर फिदा हुए कि उन्होंने अपने बचपन के प्यार से भी नाता तोड़ दिया। कुछ समय बाद सुष्मिता से भी ब्रेकअप हो गया। सुष्मिता के बाद विक्रम भट्ट का नाम अमीषा पटेल से भी जुड़ा। अमीषा ने विक्रम के लिए अपने परिवार के साथ भी लड़ाई कर ली थी लेकिन कुछ दिनों बाद ये दोनों भी अलग हो गये।

रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा


बॉलीवुड फिल्म जगत के सबसे चर्चित फिल्म निर्माता यशराज प्रोडक्शन के मालिक और फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा की शादी 2001 में पायल खन्ना से की थी। बता दे की आदित्य की रानी से बढ़ती नजदीकियों की वजह से आदित्य ने साल 2009 में अपनी पत्नी से तलाक ले लिया। 21 अप्रैल, 2014 को रानी और आदित्य ने इटली में शादी की। अब दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आदिरा है।

अनुराग कश्यप-कल्कि कोचलिन, हुमा कुरैशी

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप और कल्कि की नजदीकियां फिल्म ‘देव डी’ के दौरान बढ़ीं। उस वक्त अनुराग कश्यप शादीशुदा थे। लेकिन कल्कि से बढ़ती नजदीकियों की वजह से साल 2009 में आरती ने अनुराग अलग हो ने का फैसला कर लिया। साल 2011 में कल्की और अनुराग की शादी हुई, मगर साल 2015 में कल्कि से भी अनुराग की शादी टूट गई। इसके बाद फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के दौरान अनुराग का नाम हुमा कुरैशी से भी जुड़ा। 

रोहित शेट्टी-प्राची देसाई

महेश भट्ट-परवीन बाबी, सोनी राजदान

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने महेश भट्ट की एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के किस्सों से शायद ही कोई अनजान होगा। मगर जब महेश भट्ट को एहसास हुआ कि वह एक्ट्रेस की मानसिक हालत को और नहीं झेल सकते, तो वह अपनी पत्नी किरण के पास लौट गए। कुछ साल के अंदर ही महेश भट्ट का दिल दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान पर फिर आ गया। वह सोनी राजदान से शादी करना चाहते थे, मगर पत्नी किरण भट्ट को किन्हीं कारणों से तलाक नहीं दे सकते थे। लिहाजा, महेश भट्ट ने अपना धर्म बदल लिया और मुसलमान बनकर बिना किरण को तलाक दिए सोनी राजदान से शादी की।