Breaking News

सलमान खान के शो बिग बॉस में हुए है ये 5 कारनामे, जिसे देख दर्शक हो चुके हैं शर्मिंदा!

दोस्तों टीवी जगत का सबसे विवादित शो बिग बॉस के 13वें सीजन में कई नये चेहरे नजर आने वाले हैं। जिसकी खबरे कई बार आ चुकी है, हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ही इस शो के होस्ट रहेंगे। बिग बॉस के अभी तक सभी 12 सीजन में कई बार हाथापाई, लड़ाईयां, पर्सनल अटैक तथा गंदी गालियां देने की कई घटनाएं सामने आ चुकीं हैं, जिसने घर के माहौल को बदल कर रख दिया था। इतना ही नहीं, कुछ ऐसी गंदी हरकतें भी हुई हैं, जिन्हें सुनकर या देख कर दर्शक शर्मिंदा तक हो जाएं। आइए जाने कौन हैं वो लोग, जिन्होंने बिग बॉस के घर के माहौल को बिगाड़ कर रख दिया था। आइए जानते हैं कौन हैं वह लोग जिन्होंने बिग बॉस के घर के माहौल को बिगाड़ कर रख दिया था। आईये जानते है कुछ खास लम्हे बिग बॉस!
रात भर एक बेड पर सोए बेनाफ्शा तथा प्रियांक शर्मा 

बिग बॉस के सीज़न 11 में बेनाफ्शा पूरी रात प्रियांक शर्मा के साथ उन्हीं के बिस्तर में सोईं थीं। हालांकि बेनाफ्शा ने अलग से कंबल लिया था, लेकिन बंदगी व पुनीश को मौका मिल गया तथा हितेन तेजवानी को दिखाया, कि देखो दोनों साथ-साथ सो रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पुनीश व बंदगी की नजदीकियों को लेकर भी हंगामा किया था। इसके बाद जब विकास गुप्ता को ये बात पता चली, तो वे भड़क गए थे।
कप में थूक कर किश्‍वर मर्चेंट ने पिलाया था पानी

बिग बॉस सीज़न 9 में किश्‍वर मर्चेंट ने ऋषभ को पानी देते से पहले उनके गिलास में थूक दिया था। किश्‍वर मर्चेंट इस हरकत से बेख़बर ऋषभ ने वो पानी पी लिया था। इस कारण किश्‍वर मर्चेंट को काफी शर्मिंदा होना पड़ा था। हालांकि इसके बाद किश्‍वर मर्चेंट ने सब लोगों के सामने माफी भी मांगी थी।
अली कुली मिर्जा की गंदी हरकत

अली कुली मिर्जा ने बिग बॉस के सीज़न 8 में सोनाली राउत के साथ एक बहुत गंदी हरकत की थी। अली कुली मिर्जा ने कंबल के अंदर सोनाली को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी, जिसका खुलासा खुद सोनाली राउत ने किया था। बाद में नेशनल टेलीविज़न पर सभी के सामने एक शो के दौरान सोनाली ने अली कुली मिर्जा को थप्पड़ जड़ा था।
ओम ने किया था किचन में पेशाब

स्वामी ओम को बिग बॉस सीज़न 10 में अपने कंटेस्टेंट साथी बानी जे तथा रोहन मेहरा पर पेशाब फेंकने की वजह से घर से बाहर निकाला गया था, जिसके बाद स्वामी ओम ने अभिनेता सलमान खान को धमकी दी थी, कि वो अपने समर्थकों के साथ बिग बॉस के फिनाले में पहुँच कर सेट में आग लगाएंगे तथा सलमान खान की हड्डियां तोड़ देंगे। बिग बॉस के घर में स्वामी ओम के सेट के पास पहुंचने से पहले ही लोनावला पुलिस ने स्‍वामी ओम को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया था।
गौतम गुलाटी व डियांड्रा बाथरूम में कैद

बिग बॉस के आठवें सीजन में टीवी एक्टर गौतम गुलाटी और मॉडल डियांड्रा के बीच काफी करीबी देखी गई थी। एक-दूसरे के साथ करीब आने के अलावा बाथरूम में भी काफी देर तक समय बिताया था। जिसके अगले हफ्ते ही डियांड्रा को घर से बाहर निकलना पड़ा, लेकिन इसे लेकर खबरों में काफी अफवाहें थी कि वह घर में प्रेग्नेंट हो गईं थी, हालांकि सच नहीं मालूम हो सका।
 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *