दक्षिण भारत की वे 6 अभिनेत्रियां जिन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए लिया सर्जरी का सहारा!

0
5408

आजकल सर्जरी से खुद को खूबसूरत दिखाने का जैसे चलन ही आ गया है। अक्सर ही कोई न कोई अभिनेत्री इसका सहारा लेती नज़र आती है। दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियां भी इससे अछूती नहीं हैं। आज दक्षिण भारत की ऐसी ही 6 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रही हूँ, जिन्होंने सर्जरी का सहारा लिया।

असिन 

साउथ अभिनेत्री असिन ने  बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ  फिल्म गजनी से बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया था। लेकिन फिल्मों की शुरुआत दक्षिण भारतीय फिल्मों से ही की थी। हिंदी फिल्म में आने से पहले असिन ने अपने होठों और नाक की सर्जरी करवाई थी।

सामंथा अक्किनेनी

 फिल्मों में आने से पहले काफी मोटी हुआ करती थीं। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया था।

नयनतारा

साउथ फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री नयन तारा ने फिल्मों में आने से पहले काफी काली और मोटी थीं। फिल्मों में आने के लिए सर्जरी करवाई।

काजल अग्रवाल  

बॉलीवुड फिल्म सिंघम में अजय देवगन के साथ नजर आई अभिनेत्री काजल अग्रवाल फिल्मों में आने से पहले काफी सांवली थी, उन्होंने स्किन सर्जरी के अलावा होठों की भी सर्जरी करवाई।

तृषा कृष्नन 

बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम कर चुकी और साउथ की जानी मानी अभिनेत्री तृषा का चेहरा फिल्मों में आने से पहले काफी फूला हुआ था, दक्षिण भारत की कुछ फिल्मों में काम करने के बाद इन्होने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई और हिंदी फिल्म खट्टा-मीठा में नज़र आयी।

अनुष्का शेट्टी 

साउथ की पोपुलर फिल्म बाहुबली की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी फिल्मों में आने से पहले काफी साधारण दिखाई देती थी। फिल्मों में आने के लिए इन्होने भी सर्जरी की मदद ली थी।