90 के दशक की टॉप 5 एक्ट्रेस की 5 खूबसूरत बेटियां, नंबर 2 की बेटी है बेहद खूबसूरत!

0
439

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में 90 के दशक में एक से बढ़ कर एक खुबसुरत और टेलेंटेड अभिनेत्रिया रही है जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो के दिलो में अपनी एक अलग छवि बनाई लेकिन आज आपको 90 के दशक की टॉप 5 एक्ट्रेस की 5 खूबसूरत बेटियों के बारे में बताएंगे। जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो की बेटियों के बारे में!

करिश्मा कपूर

 बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी 90 की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी है। करिश्मा कपूर की पहली ‘प्रेम केदी’ साल 1991 में आई थी। 90 की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी का नाम समीरा कपूर है। समीरा भी अपनी माँ की तरह बहुत खुबसुरत दिखती है।

श्रीदेवी

80 और 90 के दशक तक अपने अभिनय से लोगो के दिलो पर राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी श्रीदेवी ने अनगिनत सुपरहिट फिल्में दी है। बता दे श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। श्रीदेवी की खूबसूरत बेटी जाह्नवी कपूर ने 2018 की फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया है। जाह्नवी कपूर अपनी माँ की तरह ही बेहद खूबसूरत दिखती है।

जूही चावला

 90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री जूही चावला ने कई बड़े बड़े सितारों जैसे शाहरुख खान, सनी देओल, अक्षय कुमार, अनिल कपूर, आमिर खान जैसे बड़े एक्टर्स के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी है। बता दे की अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जानवी मेहता अपनी पढाई पूरी कर रही है।

 काजोल

90के दशक में काजोल भी टॉप की अभिनेत्रियो में से एक थी। काजोल ने करण अर्जुन, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है जैसी एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। काजोल की बेटी का नाम न्यासा देवगन है। न्यासा अपनी माँ की तरह खूबसूरत दिखती है।

रवीना टंडन

 बॉलीवुडफिल्म जगत की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन 90 के दशक की जानी मानी और खुबसुरत अभिनेत्री रह चुकी है । रवीना टंडन ने दिलवाले, तकदीरवाला, मोहरा, जिद्दी जैसी कई बड़ी हिट फिल्में दी है। बता दे की रवीना टंडन की बेटी का नाम राशा थडानी है। राशा अभी 14 साल की है और उनकी तरह ही बहुत खुबसूरत है। बता दे की अभिनेत्री  रवीना टंडन आने वाली साउथ की बड़ी फिल्म ‘केजीएफ 2’ में नजर आने वाली है।