ये है 90 के दशक के टॉप 5 सिंगर्स की पत्नियाँ , नंबर 5 की पत्नी है बेहद खूबसूरत!

0
82

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में आज कई बड़े बड़े सिंगर है जिनकी आवाज़ के लाखो करोड़ो दीवाने है, लेकिन 90 के दशक में भी कई बड़े बड़े सिंगर हुए जिनके गाने आज भी पंसद किये जाते है, लेकिन आज हम आपको 90 के टॉप 5 सिंगर्स की पत्नियों के बारे में बताएंगे। जिनके बारे में शायद ही जानते होने आप, आईये जानते है इन सिंगर्स की वाइफ के बारे में!

कुमार सानू 

 90 के दशक के फैमस सिंगर कुमार सानू ने अपने सिंगिंग करियर में एक से बढ़कर एक सुपरट गाने गाये है। बीस हज़ार गाने गाये है,  कुमार सानू के नाम 24 घंटे 28 गाने रिकॉर्ड करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड है। कुमार सानू की पत्नी सलोनी सानू है जो दिखने में बहुत खुबसूरत है।

उदित नारायण 

बॉलीवुड के सुपरहिट सिंगर उदित नारायण भी 90  के टॉप सिंगर रह चुके है। बता दे की उदित नारायण ने पांच फिल्म फेयर अवार्ड जीते है। बॉलीवुड के साथ उदित नारायण नेपाली फिल्मों के लिए भी कई हिट सॉन्ग गाये है। उदित नारायण ने 1985 में दीपा नारायण झा से शादी की थी जो की देखने में बहुत खुबसूरत है। 

अभिजीत भट्टाचार्य

90 से लेकर साल 2000 तक के साल में अभिजीत भट्टाचार्य ने कई सुपरहिट गाने गए है। इन्होने 18 से ज्यादा भाषाओं में 6000 से ज्यादा गाने गाये है। अभिजीत भट्टाचार्य की पत्नी का नाम सुमति भट्टाचार्य है। इनकी शादी 1990 में हुई थी।

 बप्‍पी लहिरी

80 और 90  के टॉप सिंगर, कंपोजर और म्यूजिक प्रोड्यूसर रहे बप्‍पी लहिरी का गीत देश और दुनियाभर में पसंद किया जाता था।बप्‍पी लहिरी ने साल 1977 में चित्राणी लहिरी से शादी की थी।

अदनान सामी

सिंगर, म्यूजिशियन और एक्टर अदनान सामी भी बॉलीवुड के जाने माने सिंगर रह चुके है। 90 से लेकर साल 2010 तक में अदनान सामी ने अनगिनत हिट गाने दिए है। बता दे की अदनान ने तीन बार शादिया की है अदनान सामी ने अपनी तीसरी शादी साल 2010 में रोया फरयाबी के की है जो दिखने में बहुत ही खुबसूरत है।