अपनी शादी के समय इतनी उम्र के थे बॉलीवुड के ये 4 दिग्गज अभिनेता,नम्बर 2 की उम्र थी 24 साल!

0
2016
- Advertisement -

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे बड़े अभिनेता है जिनकी उम्र 50 साल से अधिक की हो चुकी है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वहीं कुछ अभिनेता ऐसे भी हैं जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में शादी कर ली थी। आज आपको बॉलीवुड के कुछ अभिनेताओं के बारे में और उनकी शादी के वक्त क्या उनकी उम्र रही हैं। तो आइए जानते हैं इन अभिनेताओं के बारे में।
सनी देओल

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी संसद सनी देओल बॉलीवुड के पोपुलर अभिनेताओ के से एक हैं। सनी देओल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म बेताब से की थी। इस फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने साल 1984 में पूजा देओल से शादी की थी। बता दे की शादी के वक्त सनी देओल 27 साल के थे।
आयुष्मान खुराना

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ड्रीम गर्ल के अभिनेता आयुष्मान खुराना इसमें बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है। आयुष्मान खुराना ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2012 में रिलीज हुई फिल्म विकी डोनर से की थी। लेकिन आप लोगों को बता दे कि आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने से पहले ही साथ 2008 में ताहिरा कश्यप से शादी की थी। बता दे की उस समय आयुष्मान खुराना 24 साल के थे।
 अजय देवगन

बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम अभिनेता अजय देवगन को आज किसी पहचान की जरुरत नही हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म फूल और कांटे से की थी। अजय देवगन ने 29 साल की उम्र में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री काजोल से शादी की थी।
अक्षय कुमार

बॉलीवुड फिल्म जगत के सुपर खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड फिल्मों के सबसे फिट और पोपुलर अभिनेताओ के से एक हैं। इन की फिल्मे बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ती है। आप लोगों को बता दे कि अक्षय कुमार ने साल 2001 में बॉलीवुड के अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी कि थी। अक्षय कुमार अपनी शादी के समय 34 साल के थे।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here