फिल्मों में हिट लेकिन टीवी पर फ्लॉप रही ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां!

0
924
- Advertisement -

दोस्तों आज बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां है जो टीवी शो में काम करने के बाद फिल्मो में आये और सफल हुई और आज वे बॉलीवुड पर राज कर रहे है लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो फिल्मो में तो सुपर हिट रही लेकिन टीवी शो में वे पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई। आईये जानते है उनकी अभिनेत्रियों के बारे में!
 रवीना टंडन

बॉलीवुड मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है इन्होने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन फ़िलहाल ये फिल्मो से दूर है। फिल्मो के साथ ही रवीना ने टीवी सीरियल साहिब बीवी गुलाम में छोटी बहू का रोल निभाया था। हालांकि बॉलीवुड में एक लंबी फैन फॉलोइंग बना चुकी रवीना टंडन टीवी ऑडियंस को पसंद नहीं आई।
सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया हैं। साथ ही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने टीवी सीरियल अजीब दास्तां है ये में काम किया था। लेकिन यह शो दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया।
भाग्यश्री

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली अभिनेत्रियों में भाग्यश्री ज्यादा फिल्मो में काम नहीं किया है।लेकिन अभिनेत्री भाग्यश्री को फ़िल्म मैंने प्यार किया से रातोंरात पहचान मिली थी। फिल्मो से दूर होने के बाद भाग्यश्री ने लाइफ ओके पर आने वाला शो लौट आओ तृषा से टीवी पर अपना डेब्यू किया था। यह सीरियल एक सस्पेंस-फैमिली ड्रामा था। कई लोगों ने तो इस सीरियल को पसंद भी किया था लेकिन बाद में थोड़े बहुत रेस्पॉन्स की वजह से इस शो को बंद करना पड़ा।
श्रीदेवी

बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार कही जाने वाली दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सुपर हिट फिल्मे दी है लेकिन जितनी वे फिल्मो में सफल हुई उतना टीवी पर नहीं रही। बता दे की श्रीदेवी ने टीवी शो मालिनी अय्यर में मालिनी का किरदार निभाया था लेकिन छोटे पर्दे पर श्रीदेवी अपना जादू चलाने में सफल ना हो सकी। कुछ लोगों ने तो इस सीरियल का नाम भी नहीं सुना होगा।
अमृता राव

अभिनेत्री अमृता ने बॉलीवुड फिल्म ‘इश्क विश्क’ से डेब्यू किया थाथ, जिसमें वह शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं। इनके बेहतरीन अभिनय के लिए लोग इनकी काफी तारीफ हुई थी। फ़िल्म विवाह, मैं हूं ना, जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में आप इन्हें देख चुके हैं। पर ये तो हो गईं बड़े पर्दे की बात लेकिन क्या आपको पता है कि अमृता राव ने टीवी सीरियल मेरी आवाज़ ही पहचान है में भी अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश की थी, पर अफसोस कि दर्शकों को ज्यादा रास नही आईं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here