अभिनेता नवाज़ुद्दीन की 26 वर्षीय बहन सायमा का हुआ निधन, 8 साल से लड़ रही थीं कैंसर से जंग!

0
744
- Advertisement -

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अपने अभिनय के दम पर अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के घर से बहुत ही गमगीन करने वाली खबर आ रही है। बता दे की अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तमशी सिद्दीकी का इंतकाल हो गया है। बता दे की अभिनेता नवाज़ज़ुद्दीन की बहन की उम्र मात्र 26 साल थी और वे करीब 8 साल से इस गंभीर बीमारी से लड़ रही थी।

बता दे की पुणे, महाराष्ट्र के एक अस्पताल में शनिवार तड़के 3 बजे नवाज़ज़ुद्दीन की बहन सायमा तमशी सिद्दीकी ने अंतिम सांस ली। वे 26 साल की थीं और पिछले 8 साल से ब्रैस्ट कैंसर से जूझ रही थीं। नवाज के छोटे भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस बात की जानकारी साझा की। अयाजुद्दीन ने बताया कि नवाज अमेरिका में थे। लेकिन बहन की मौत की खबर सुनते ही वे वहां से भारत के लिए रवाना हो गए हैं।

बता दे की नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी सायमा का शव लेकर पुणे से उनके पैतृक गांव बुढ़ाना (उत्तर प्रदेश) के लिए रवाना हो गए हैं, जहां उनके बाकी भाई अयाजुद्दीन, माजुद्दीन, और मिनहाजुद्दीन पहले से ही मौजूद हैं। नवाज के अलावा उनके दो भाई डायरेक्टर शमास नवाब सिद्दीकी और एडवोकेट हाजी अलमाजुद्दीन सिद्दीकी भी शनिवार शाम तक बुढ़ाना पहुंच जाएंगे। सूत्रों की मानें तो रविवार सुबह करीब 8 बजे सायमा को बुढ़ाना में ही सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जाएगा।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here