पिंक साड़ी में दिखा जाह्नवी का खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक, अपनी अदाओ से फैंस को बनाया दीवाना!

0
412
- Advertisement -

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश स्टार किड्स में से एक हैं। स्टार किड से बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय करने वाली जाह्नवी कपूर ने भले भी अभी तक सिर्फ एक फिल्म की हो लेकिन वो इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना चुकी हैं। उन्होंने ‘धड़क’ से डेब्यू के बाद नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘घोस्ट स्टोरीज’ में भी शानदार काम किया है बाॅलीवुड डेब्यू के बाद से ही जाह्नवी ने अपने सरटॉरियर फैशन से लोगों का ध्यान खींचा।

हाल ही में एक बार फिर ‘धड़क गर्ल’ की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। जाह्नवी कपूर की तस्वीरें जब भी सामने आती हैं वह धड़ले से वायरल हो जाती हैं।  इन तस्वीरों में उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। पिंक साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने अपनी साड़ी को एम्ब्रॉयडरी ब्लाउज के साथ मैच किया है। जाह्ववी ने अपने लुक को सटबल मेकअप, ओपन हेयर्स से पूरा किया है।

बता दे की साथ ही  मांग टीका, कंगन जाह्नवी के लुक और भी खूबसूरत बना रहे हे हैं। साड़ी में जाह्नवी बेहद ही प्यारी दिख रही हैं। एक्ट्रेस कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। जाह्नवी की दिलकश अदाएं फैंस को मदहोश कर रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

जाह्नवी इन दिनों कार्तिक आर्यन और लक्ष्य  ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। जाह्नवी जल्द ही ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल में नज़र आने वाली है, साथ ही वे निर्माता करण जौहर की मल्टी स्टार फिल्म ‘तख्त’ में भी नज़र आने वाली है वही अभिनेता  राजकुमार राव के साथ ‘रूही अफ्जा’ में दिखेंगी।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here